भारत में आज OnePlus Nord प्री बुकिंग, 5,000 रुपये तक का मिलेगा गिफ्ट

OnePlus Nord के लिए प्री बुकिंग भारत में आज यानी 15 जुलाई से शुरू हो रही है. इसे ऐमेजॉन इंडिया की वेबसाइट से दोपहर 1.30 बजे से ऐक्सेस किया जा सकता है.

OnePlus ने पिछले कुछ समय से इस स्मार्टफोन के लिए जम कर प्रचार किया है. इंस्टाग्राम से लेकर अलग अलग प्लेटफॉर्म पर कंपनी इसकी खूबियां बयान कर रही है. हालांकि अब तक इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं पता है.

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो लगभग अब ये क्लियर है. क्योंकि कुछ चीजें कंपनी ने खुद बताई हैं, जबकि इस स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स लीक हुए हैं.

Amazon India की वेबसाइट से OnePlus Nord को प्री बुक करने पर कस्टमर्स को 5,000 रुपये तक का गिफ्ट मिल सकता है. इसके अलावा कंपनी कस्टमर्स को स्मार्टफोन के साथ सरप्राइज बॉक्स भी भेज सकती है.

आज दोपहर 1.30 बजे से प्री बुकिंग का पेज ऐमेजॉन इंडिया की वेबसाइट पर लाइव होगा और यहां से इसे 499 रुपये दे कर बुक कराया जा सकेगा. प्री बुकिंग के बाद कस्टमर्स सरप्राइज गिफ्ट बॉक्स पाने के लिए एलिजिबल होंगे.

गौरतलब है कि OnePlus Nord कंपनी का मिड रेंज्ड स्मार्टफोन है और ये कंपनी की तरफ से दूसरा मौका है जब इस सेगमेंट में फोन लॉन्च कर रही है. इससे पहले इस सेगमेंट में वन प्लस का स्मार्टफोन फ्लॉप ही रहा था.

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में AMOLED डिस्प्ले दी जाएगी और इसमें Qualcomm Snapdragon 765G प्रोसेसर दिया जाएगा. इसके अलावा इसमें डुअल सेल्फी कैमरा भी दिया जाएगा.

OnePlus Nord में 90Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले दी जा सकती है. इसके अलावा इसका डिजाइन भी लीक हो चुका है जिसमें ये देखने में वन प्लस के सिग्नेचर स्टाइल वाला ही स्मार्टफोन लग रहा है. डिजाइन में कुछ खास क्रांतिकारी एलिमेंट्स नहीं दिख रहे हैं.

Back to top button