केरल में बड़ा हादसा, अस्थायी पुल ढहा; कई लोग घायल

केरल के तिरुवनंतपुरम में नेय्याट्टिनकरा के पास पूवर में क्रिसमस समारोह के लिए बनाया गया एक अस्थायी पुल सोमवार रात ढह गया, जिससे कई लोग घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

जिले के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इस घटना में सात से आठ लोगों के घायल होने की सूचना है, जिनमें से एक महिला के पैर में गंभीर फ्रैक्चर हुआ है। उन्होंने कहा गया की बाकी लोगों को केवल मामूली चोटें आई हैं। अधिकारी ने बताया कि घटना रात करीब नौ बजे हुई जब कई लोग पुल के ऊपर चढ़ गये।

उनहोंने बताया कि पुल लोगों का वजन नहीं झेल सका और एक तरफ झुक गया, जिससे वहां खड़े लोग गिर गए। उन्होंने बताया कि जमीन से पुल की ऊंचाई लगभग पांच फुट थी। 

गौरतलब है कि अधिकारी ने बताया अस्थायी पुल लोगों को क्रिसमस समारोह के लिए बनाया गया था। जिस पर एक झरना और यीशु के जन्म के साथ-साथ अन्य सजावट को दर्शाने वाले क्रिसमस दृश्य को देखने के लिए एक दीवार के पार दूसरी तरफ जाने के लिए स्थापित किया गया था।

उन्होंने कहा, पुल जमीन से लगभग पांच फीट ऊपर था और एक समय में कुछ लोगों के लिए बनाया गया था। अधिकारी ने कहा, कई लोग एक साथ उस पर चढ़ गए जिसके परिणामस्वरूप दुर्घटना हुई।  

Back to top button