केरल: केरल में पुलिस थाने पर हुआ हमला…

केरल में स्थित बालुसेरी पुलिस स्टेशन पर कुछ लोगों ने शराब के नशे में हमला और पुलिस स्टेशन में तैनात पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की थी। घटना में अब पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि निधिन राबिन बेबी और बबिनेश को जबरदस्ती हिरासत में ले लिया गया और घटना के तुरंत बाद गिरफ्तार कर लिया गया।

जिले में शराब के नशे में एक पुलिस स्टेशन पर हमला करने और ड्यूटी पर तैनात कर्मियों के साथ कथित तौर पर मारपीट करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस घटना की जानकारी पुलिस ने शनिवार को दी।

उन्होंने बताया कि शुक्रवार की रात को एक बस स्टॉप पर हंगामा करने वाले गिरोह के खिलाफ मामला दर्ज किए जाने के बाद यहां बालुसेरी पुलिस स्टेशन पर हमला हुआ।

निधिन, राबिन बेबी और बबिनेश को जबरदस्ती हिरासत में ले लिया गया और घटना के तुरंत बाद गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होंने बताया कि तीनों कई आपराधिक मामलों में आरोपी थे।

अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया, “हमने यहां एक बस स्टॉप पर कानून-व्यवस्था की समस्या पैदा करने के लिए शुक्रवार सुबह उनके खिलाफ मामला दर्ज किया। बाद में उन्हें छोड़ दिया गया।”

उन्होंने बताया कि पुलिस की कार्रवाई से नाराज होकर वे रात में थाने में घुस आए और ड्यूटी पर तैनात कर्मियों पर हमला कर दिया।

पुलिस ने बताया कि आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया और बाद में एक स्थानीय अदालत ने उन्हें रिमांड पर भेज दिया।

Back to top button