परासिया में गडकरी बोले- नागपुर से छिंदवाड़ा तक चलाएंगे मेट्रो ट्रेन

परासिया में बीजेपी प्रत्याशी ज्योति डेहरिया के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बड़ा एलान कर दिया। उन्होंने कहा कि रेल मंत्री से अनुमति मिलने के बाद छिंदवाड़ा से नागपुर के बीच मेट्रो ट्रेन चलाई जाएगी, जो 140 की रफ्तार पर भागेगी।

उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश का यह चुनाव आप सबके भविष्य का फैसला करने वाला चुनाव है। पिछले 10 साल में मध्यप्रदेश में और दिल्ली में दोनों जगह पर भारतीय जनता पार्टी की सरकार थी। डबल इंजन की सरकार और इस सरकार ने 10 साल में देश के लिए क्या किया है और मध्यप्रदेश के लिए क्या किया, यह आपने आपकी आंखों से देखा है।

मैं बताना चाहता हूं कि हमारे देश में मध्यप्रदेश कला में एक बीमारू राज्य के रूप में था, पर इस 10 साल में मोदी और शिवराज जी के नेतृत्व में मध्यप्रदेश का विकास हुआ है। अब मध्यप्रदेश प्रगतिशील संपन्न राज्य बन गया है। गांव गरीब मजदूर किसान का कल्याण हुआ है। सिंचाई का क्षेत्र बड़ा हुआ है और भारत सरकार ने कृषि विकास के दर में जो पुरस्कार दिया, वह पहला पुरस्कार भारतीय जनता पार्टी शासित शिवराज जी के नेतृत्व में मध्यप्रदेश सरकार को मिला। 

ऐसी बटन दबाओ की राहुल गांधी और कमलनाथ कुर्सी से चार इंच ऊपर उठ जाएं
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कमलनाथ और राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि मतदाता भाइयों 17 नवंबर को मतदान करने जाओ तो कमल की बटन दबाओ। कमल की बटन दबाओगे तो राहुल गांधी और कमलनाथ कुर्सी से चार इंच ऊपर उठ जाएंगे, उन्हें ऐसा करंट लगेगा।

Back to top button