गोरखपुर: मिठाई में नशीला पदार्थ खिलाकर बच्ची से दुष्कर्म- केस दर्ज

गोरखपुर के तिवारीपुर इलाके में आठ साल की बच्ची को मिठाई में नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप के आधार पर सोमवार को केस दर्ज कर पुलिस, आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि छोटी बहन ने मां को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

जानकारी के मुताबिक, तिवारीपुर थाने में बच्ची की मां ने केस दर्ज कराया है। मां ने पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि उनकी दो बेटियां हैं, जिनकी उम्र छह व आठ वर्ष है। दोनों अक्सर शाम को साइकिल चलाने के लिए मोहल्ले में निकलती हैं। मोहल्ले में रहने वाले उनके ससुर के मित्र अक्सर उनकी बेटियों को चिप्स देकर अपने घर बुलाते हैं।

रविवार शाम जब वह अपनी बेटियों को खाना खिला रही थीं, इसी दौरान छोटी बेटी ने बताया कि दादा ने चिप्स देने के बहाने बुलाया था। जब हम उनके घर पहुंचे तो दीदी को मिठाई खाने को दिया, जिसके बाद वह सो गई। दादा ने उसके साथ गलत हरकत की।

महिला का आरोप है कि जब वह शिकायत लेकर आरोपी के घर गई तो उसके परिवार के लोगों ने विवाद कर लिया। इसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने मां की तहरीर पर केस दर्ज कर बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है।

एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है। जांच व साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगा।

Back to top button