इस घटिया काम के चलते ये एक्ट्रेस शो ‘क्राइम पेट्रोल’ से करती है लाखाें की कमार्इ

आप में से बहुत से लोग ऐसे होंगे जिन्हें टीवी सीरियल्स देखना बेहद पसंद है। कर्इ लाेग ज्यादातर क्राइम पेट्रोल देखना पसंद करते हैं। टी वी सबसे पॉप्युलर शो क्राइम पेट्रोल है। जिसमें ज्यादातर लाेगाें काे क्राइम से बचने के लिए कर्इ कहानियां दिखाई जाती हैं। सच्ची घटनाओं पर आधारित शो में बहुत सी कहानियां लोगों को हैरान कर देती हैं। टीवी सीरियल के जरिये लोगों को क्राइम को लेकर सतर्क रहने को कहा जाता है।

आज हम आपको इस शो के लगभग हर एपिसोड में दिखने वाली लड़की की कहानी बता रहे हैं। खूबसूरत और दमदार अभिनय करने वाली यह हीरोइन शो में बाकी कलाकारों से मोटी फीस लेती हैं।

फिल्म मर्डर की ये एक्ट्रेस सड़क पर अपने भांजे के साथ कर दी ऐसी हरकत, देखकर आपको भी आ जाएगी शर्म!

 

अभिनेत्री की सैलरी सुनकर सुनकर कोई भी यकीन न करें। ऐसे में आज आप गीतांजलि मिश्रा नाम की इस हीरोइन की असलियत आज जानेंगे। गीतांजली मुंबई की रहने वाली हैं। क्राइम पेट्रोल में नजर आने वाली गीतांजलि की खूबसूरती का तो हर कोई दीवाना है। वह पिछले 10 सालों से काम कर रही हैं। सोनी के साथ क्राइम पेट्रोल की वजह से ही इनके लाखों फैन भी हैं।

गीतांजलि 28 साल की हैं और बचपन से एक्टिंग करना इनका शौक था बचपन में भी कई छोटे-मोटे रोल किये हैं। इन्होंने क्राइम पेट्रोल के अलावा सावधान इंडिया में भी काम किया है। गीतांजली के काम को देख उन्हें क्राइम से जुड़े शोज ज्यादा मिले।

 

ये गीतांजलि को क्राइम पेट्रोल में हमने नेगेटिव रोल में ही ज्यादा देखा हुआ है। इनकी एक्टिंग का तो कोई मुकाबला भी नहीं कर सकता है, गीतांजली की एक एपिसोड के लिए 40 हजार रूपये लेती हैं। चाहिए छोटा सा रोल हो या बड़ा रोल इस हिसाब से ये महीने के 4 करोड़ तक आराम से कमा लेती हैं।

गीताजंली को दूसरे सीरियल और शोज में भी देखा गया था। लोगों ने उन्हें वहां खास पसंद नहीं किया। पहचान न मिलने पर वह वापस क्राइम पेट्रोल से जुड़ गईं।

Back to top button