फिल्म पद्मावती के लिए दीपिका ने की ये सबसे बड़ी डिमांड

लखनऊ . बॉलीवुड में अपनी कातिलाना अदाओं से सभी को दीवाना बनाने वाली डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पद्मावती की शूटिंग में बिजी है. आपको बता दें कि दीपिका ने फिल्म पद्मावती के लिये 13 करोड़ की फीस ली है.पद्मावती

बाजीराव मस्तानी’, की सफलता से उत्साहित संजय लीला भंसाली एक और पीरियड ड्रामा फिल्म पद्मावती बना रहे हैं.यह फिल्म खिलजी वंश के दूसरे शासक अलाउद्दीन खिलजी और मेवाड़ की रानी पद्मावती के प्रति उसके जुनूनी प्रेम की गाथा का बखान करेगी.

मशहूर एक्ट्रेस ने सुनाई राम रहीम से जुड़ी आपबीती, कहा- मैंने…!

रानी पद्मावती अपनी सुन्दरता, बुद्धि और साहस के लिए प्रसिद्ध थी ‘पद्मावती’ में रणवीर सिंह, अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाते नजर आयेंगे.वही दीपिका पद्मावती का किरदार निभा रही है. कहा जा रहा है कि ‘पद्मावती’ के लिए दीपिका पादुकोण को अपने को-एक्टर रणवीर सिंह और शाहिद कपूर से ज्यादा रकम मिली है.

फिल्म पद्मावती के लिए दीपिका को करीब 13 करोड़ रुपए मिले हैं. वहीं रणवीर सिंह और शाहिद कपूर को 10 करोड़ रुपए की राशि मिली है.फिल्म की 95 प्रतिशत शूटिंग लगभग खत्म हो चुकी है. फिल्म नवंबर में रिलीज होनी थी, लेकिन फिल्म अब अगले साल अप्रैल में रिलीज हो सकती है.

Back to top button