मशहूर एक्ट्रेस ने सुनाई राम रहीम से जुड़ी आपबीती, कहा- मैंने…!

ट्विंकल खन्ना ने बाबा राम रहीम से जुड़ी एक बात साझा की है। उन्होंने बताया है कि कैसे उनको राम रहीम के समर्थकों द्वारा धमकियां दी जाती थीं। ब्लॉग लिखकर ट्विंकल खन्ना ने बताया कि राम रहीम की फिल्म MSG आने के वक्त से वह उनको फॉलो कर रही थीं। जब राम रहीम कथित रूप से मुंबई गए थे तो ट्विंकल खन्ना ने उनकी फोटो भी शेयर की थी।Twinkle Khanna Baba Ram Rahim

ट्विंकल खन्ना के मुताबिक, उसके बाद राम रहीम के समर्थकों ने उनको धमकियां दी थीं। ट्विंकल खन्ना ने बताया कि यह पहली बार नहीं हुआ था। इससे पहले जब उन्होंने राम रहीम पर एक व्यंग्यात्मक कॉलम लिखा था तब भी कथित तौर पर उच्च पदों पर बैठे राम रहीम के समर्थक उनकी मां से कहने लगे थे कि मुझे मुंह बंद रखना चाहिए।

क्रिकेटर श्रीसंत की फिल्म ‘अक्सर 2’ का बोल्डनेस से भरपूर ट्रेलर हुआ रिलीज, देखने वालों की लगी लाइन

इसी साल जनवरी में ट्विंकल खन्ना ने एक फोटो शेयर की थी। फोटो के साथ ट्विंकल खन्ना ने लिखा था, ‘असली मोनोसोडियम फैनक्लब के सभी लोग और मैं काफी भाग्यशाली हैं। वह हमारे घर के पास रहने आ गए हैं।’ यहां वह का मतलब राम रहीम से था।

राम रहीम के जेल जाने पर जमकर जश्न मनाता नजर आया ये एक्टर

ट्विंकल खन्ना ने अपने ब्लॉग में उन सभी बाबाओं पर हमला बोला है जो कि अपने समर्थकों की संख्या के बलबूते बिजनेस करने लगते हैं। ट्विंकल खन्ना लिखती हैं कि जो प्रोडक्ट बाबा लोग बेचते हैं उसे उन्हें सबसे पहले इस्तेमाल करना चाहिए। ट्विंकल खन्ना ने लिखा अपने शैंम्पू और कंडीश्नर ने बाबओं को सबसे पहले अपने बाल और दाढ़ी धोनी चाहिए। ट्विंकल खन्ना ने मजाक के लहजे में यह भी लिखा कि MSG के रिलीज होने पर वह उसे दोस्तों के साथ देखना चाहती थीं लेकिन दो चार दोस्तों के अलावा कोई भी तैयार नहीं हुआ था।

Back to top button