रुबीना दिलैक के एक्स ब्वॉयफ्रेंड अविनाश सचदेव पर भड़के पति अभिनव शुक्ला

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को टीवी सीरियल छोटी बहू से पॉपुलैरिटी मिली थी। इस शो में रुबीना के साथ अविनाश सचदेव (Avinash Sachdev) ने लीड रोल निभाया था। शो में साथ काम करते-करते दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था।

रुबीना दिलैक और अविनाश सचदेव ने एक-दूसरे को सालों तक डेट किया था। देखते ही देखते दोनों टीवी के पावर कपल कहे जाने लगे, लेकिन साल 2013 में दोनों ने ब्रेकअप कर लिया था। कहा जाता है कि अविनाश ने एक्ट्रेस को चीट किया था।

बीते दिनों एक इंटरव्यू में अविनाश सचदेव ने एक्स गर्लफ्रेंड रुबीना दिलैक के बारे में बात की और उन्हें पॉजेसिव और इनसिक्योर बताया था। अविनाश के इस बयान के बाद अब रुबीना के पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने चुप्पी तोड़ी है।

अविनाश सचदेव को अभिनव की नसीहत
सुभोजित घोष के साथ बातचीत में अभिनव शुक्ला ने अविनाश सचदेव पर नाराजगी जाहिर करते हुए उन्हें पास्ट रिलेशनशिप से उबरने की सलाह दी। एक्टर ने कहा, “मैं हर यंगस्टर्स को सलाह दे रहा हूं जो डेट कर रहे हैं, रिलेशनशिप में हैं और अपनी जिंदगी को बर्बाद नहीं करना चाहते हैं, जब रिलेशनशिप खत्म हो जाता है तो यह खत्म हो जाता है। मर्द बनो। उस लड़की के बारे में बात मत करो। पिछली बातों के बारे में कोई बात मत करो, क्योंकि इससे कुछ नहीं होगा।”

अभिनव शुक्ला ने ब्रेकअप पर कही ये बात
अभिनव शुक्ला ने आगे कहा, “जो खत्म हो गया है, बस खत्म हो गया। ‘जब हमने ब्रेकअप कर लिया, लेकिन हम अभी भी दोस्त हैं’। यह हॉलीवुड से आया है। आप दोस्त नहीं रह सकते हैं, क्योंकि अगर आपका उस शख्स के साथ ब्रेकअप होता है, जिसके साथ आपकी भावनाओं जुड़ी होती हैं तो आप उनके साथ दोस्त नहीं रह सकते हैं। इसलिए उनसे दूर रहो।”

अविनाश की बातों पर ध्यान नहीं देते अभिनव
अभिनव ने यह भी कहा कि अविनाश उनकी पत्नी के बारे में क्या कह रहे हैं, इनसे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। बकौल अभिनेता, “अगर आप पास्ट में जी रहे हैं तो आप समस्याओं को क्रिएट कर रहे हैं। उन्होंने क्या कहा, मैं उस पर ध्यान नहीं देता हूं। वह मुझे नहीं बता सकते हैं कि वह (रुबीना) किस तरह की हैं।” अभिनव ने यह भी बताया कि अविनाश जो कुछ भी कहते हैं, वह और रुबीना कभी इस बारे में डिस्कस नहीं करते हैं।

Back to top button