कश्मीर: कांग्रेस नेता के घर पर हुआ आतंकी हमला, फेंका ग्रेनेड

कश्मीर के बांदीपोरा जिले में कांग्रेस के एक नेता के आवास के निकट आज गोलियां चलने की आवाज सुनाई दी. घटना में किसी की जान नहीं गई, कोई घायल नहीं हुआ. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बांदीपोरा जिले के हाजिन इलाके में कांग्रेसी नेता इम्तियाज पर्रे के आवास के निकट आज तड़के गोलियों की आवाज सुनी गई.कांग्रेस नेता

अधिकारी ने बताया कि यह साफ नहीं है कि इलाके में गोलीबारी किसने की. उन्होंने कहा कि पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि यह कांग्रेसी नेता के आवास पर हमला तो नहीं था. आतंकवाद की राह छोड़कर आतंकियों के खिलाफ लोहा लेने वाले और बाद में राजनीति में आए मोहम्मद यूनुस ऊर्फ कूका पर्रे के बेटे हैं. कूका पर्रे की वर्ष 2003 में आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. मामले में ज्यादा जानकारी का इंतजार है. 

ईसे भी पढ़े: 26/11: सीएसटी पर शहीद स्‍मारक पर जुटे लोग, दी श्रद्धांजलि

बता दें कि शनिवार को शोपियां जिले में पुलिस ने सेना के एक जवान का शव बरामद किया था. सैनिक इन दिनों अवकाश पर था. पुलिस ने कहा था कि शोपियां जिले के कीगम इलाके में शनिवार सुबह इरफान अहमद डार का शव बरामद किया गया. उसके शव पर गोलियों के निशान थे. पुलिस के मुताबिक, डार बंदीपोरा में सीमावर्ती शहर गुरेज में तैनात था. वह अवकाश पर अपने घर आया हुआ था.

Back to top button