बड़ी खबर: सिंगर दलेर मेहंदी ने कंगना को मिली पुलिस सुरक्षा का खुलकर समर्थन किया

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को केंद्र सरकार द्वारा वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई है. कंगना को मिली सुरक्षा पर कई लोग आपत्ति जता रहे हैं तो कई उनके पक्ष में भी उतर आए हैं. अब सिंगर दलेर मेहंदी ने भी कंगना को मिली सुरक्षा का समर्थन किया है. दलेर मेहंदी ने इस पर एक वीडियो शेयर किया है. दलेर ने कहा कि क्या एक आर्टिस्ट को सुरक्षा नहीं मिल सकती है, क्या सुरक्षा सिर्फ अब राजनेताओं या वीआईपी लोगों को ही मिलनी चाहिए.

दलेर मेहंदी ने कंगना के समर्थन में ट्वीट करते हुए लिखा, ‘केंद्र सरकार द्वारा कंगना रनौत को जब से सुरक्षा उपलब्ध कराई है तब से कुछ कांग्रेसियों को इतनी मिर्ची क्यों लग रही है. 70 साल तक बिना किसी खतरे के सैकड़ों कांग्रेसी सुरक्षा का मजा लेते रहे. शर्मनाक है कांग्रेस का चरित्र.’

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने मुंबई की पीओके से तुलना करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को वाई श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराये जाने पर हैरानी जाहिर की थी. उन्होंने सोमवार को कहा था कि महाराष्ट्र को बदनाम करने वाले को वाई श्रेणी की सुरक्षा देना आश्चर्यजनक और निराशाजनक है.

पत्रकारों से बातचीत में अनिल देशमुख ने कहा था कि यह आश्चर्यजनक और दुखद है कि जो लोग मुंबई और महाराष्ट्र का अपमान कर रहे हैं, उन्हें केंद्र ‘वाई’ स्तर की सुरक्षा मुहैया करा रहा है.

महाराष्ट्र न केवल राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी), शिवसेना या कांग्रेस का है, बल्कि बीजेपी और जनता का भी है. यदि महाराष्ट्र का अपमान होता है तो सभी पार्टी के लोगों को इसकी निंदा करनी चाहिए.

Back to top button