B’DAY SPECIAL : बॉलीवुड में अक्सर विलन का किरदार करने वाले मोहनीश आज मना रहे अपना 57वां जन्मदिन…

- in मनोरंजन

बॉलीवुड की कई फिल्मों में विलेन और मुख्य एक्टर दोनों ही किरदार निभा चुके मोहनीश बहल आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं. आप सभी ने मोहनीश को बॉलीवुड की कई फिल्मों में विलेन के किरदार में देखा होगा. मोहनीश ने अपने करियर की शुरुआत बेकरार फिल्म से की थी और इस फिल्म के बाद वह लगातार कई फिल्मों में नजर आए, जैसे – मेरी अदालत, पुराना मंदिर, ये कैसा फर्ज, इतिहास, मैंने प्यार किया, बाघी, हीना, डांसर, दीवाना, बोल राधा बोल, एक ही रिश्ता, अधिक आवारा, वादा रहा, तुम मिलो तो सही, राजा की आएगी बारात, परदेशी बाबू, सिर्फ तुम, हम साथ-साथ हैं, वह लाइफ हो तो ऐसी, जानवर, कहो ना प्यार है, वास्तव आदि.

इन सभी फिल्मों में कहीं वह बतौर एक्टर नजर आए तो कहीं विलेन के किरदार में. मोहनीश बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अदाकार नूतन के बेटे हैं. आपको बता दें कि मोहनीश अब अपनी माँ की फ़िल्में नहीं देखते हैं क्योंकि वह कहते हैं कि वह जितनी बार अपनी माँ की फ़िल्में देखते हैं उन्हें उतनी बार उनकी माँ की याद आती है. माँ को याद करते हुए मोहनीश काफी इमोशनल हो जाते हैं इस वजह से वह अब अपनी माँ की फ़िल्में नहीं देखते हैं. मोहनीश बॉलीवुड फिल्मों के साथ ही टीवी शोज में भी नजर आ चुके हैं.

उन्होंने टीवी शोज आरजू है तू, कहानी घर-घर की, दिल मिल गए, कस्तूरी, कुछ तो लोग कहेंगे, सावधान इंडिया आदि. आपको बता दें कि मोहनीश ने एकता सोनी से शादी की है और उनके दो बच्चे हैं. छोटी बेटी का नाम कृशा बहल और बड़ी बेटी का नाम प्रनुतन बहल है. फिलहाल मोहनीश को जन्मदिन की शुभकामनाएं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ईशा अंबानी की सगाई में छाया बॉलीवुड की इस अभिनेत्री का जादू…

फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने