Amazon पर एक बार फिर ऐपल डेज सेल की वापसी, iPhone 11 पर भारी डिस्काउंट

Amazon पर एक बार फिर ऐपल डेज सेल की वापसी होने जा रही है. इसकी शुरुआत शनिवार मध्य रात्रि से होगी और ये सेल 25 जुलाई तक जारी रहेगी. इस दौरान ग्राहकों को iPhone 11 सीरीज और iPhone 8 Plus जैसे नए और पुराने दोनों ही मॉडल्स पर छूट का फायदा मिलेगा. साथ ही ग्राहक ऐपल iPad सीरीज और ऐपल वॉच सीरीज पर भी डिस्काउंट का लाभ ले पाएंगे.

iPhone 11 की बात करें तो सेल के दौरान ग्राहक इसके 64GB वेरिएंट को 68,300 रुपये की जगह 62,900 रुपये में खरीद पाएंगे. यानी ग्राहकों को इसमें 5,400 रुपये की छूट का फायदा मिलेगा.

ऐमेजॉन ने iPhone 11 Pro और iPhone 11 Pro Max के लिए किसी प्राइस डिस्काउंट की जानकारी नहीं दी है, लेकिन HDFC बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड के जरिए ग्राहक 4,000 रुपये का डिस्काउंट जरूर प्राप्त कर पाएंगे.

iPhone 8 Plus 64GB को ग्राहक ऐपल डेज सेल के दौरान 41,500 रुपये में खरीद पाएंगे. इसकी मौजूदा कीमत 41,900 रुपये है. यानी 500 रुपये की छूट का लाभ ग्राहकों को मिलेगा.

ऐमेजॉन ऐपल डेज सेल के दौरान ग्राहक iPhone 7 सीरीज पर भी आकर्षक छूट का लाभ ले पाएंगे. ऐमेजॉन ने जानकारी दी है कि ऐपल के ढेरों प्रोडक्ट्स के साथ कई बैंक ऑफर्स जैसे नो-कॉस्ट EMI और HDFC बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड्स के साथ एडिशनल डिस्काउंट ग्राहकों को मिलेगा.

ऐपल डेज सेल के दौरान Apple iPad सीरीज को 5,000 रुपये तक के डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया जाएगा और ऐपल वॉच सीरीज 3 पर ग्राहक HDFC बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड के जरिए 1,000 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट का फायदा उठा पाएंगे.

Apple MacBook Pro खरीदने पर HDFC बैंक कार्ड होल्डर्स को 7,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा. ऐमेजॉन इंडिया के डेडिकेटेड पेज पर सारे ऑफर्स मिडनाइट से ही लाइव हो जाएंगे.

Back to top button