मनाली की वादियों में झूझू से रोमांस करेंगे सलमान खान

बालीवुड के भाईजान सलमान खान दो माह तक झूझू के साथ मनाली की वादियों में रोमांस करते नजर आएंगे। सलमान खान सोमवार को चीनी मूल की हीरोइन झूझू के साथ मनाली पहुंच रहे हैं। सलमान खान और झूझू करीब दो माह तक मनाली में होम प्रोडक्शन फिल्म ‘टयूबलाइट’ के लिए शूटिंग करेंगे।
 
इसके अलावा यूनिट के अन्य सदस्यों ने भी मनाली का रुख कर लिया है। फिल्म की शूटिंग में इस्तेमाल किया जाने वाला भारी सामान भी मनाली पहुंच चुका है। 1962 के भारत-चीन युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनने वाली इस फिल्म के निर्देशक कबीर खान पहले ही मनाली पहुंच चुके हैं।

मनाली की वादियों में झूझू से रोमांस करेंगे सलमान खानदो दशक बाद आ रहे हैं सलमान

उन्होंने बुधवार को पतलीकूहल और नग्गर में फिल्म के लिए शूटिंग स्थल देखे। बताया जा रहा है कि फिल्म के सांग सीक्वेंस को फिल्माने के लिए हरे-भरे देवदारों के आसपास स्थल देखे जा रहे हैं। जबकि युद्ध के दौरान की गोलाबारी को फिल्माने के लिए बंजार पहाड़ी लोकेशन को फाइनल किया जा रहा है।

सलमान खान के मनाली पहुंचने की चर्चाओं से मनाली का पर्यटन कारोबार चमकने की आशा भी जताई जा रही है। वहीं, समर सीजन के मंदी की मार झेल रहे टैक्सी आपरेटरों को भी अच्छे दिन वापस आने की उम्मीद जगी है। इधर, स्थानीय फिल्म कोआर्डिनेटर अनिल कायस्था ने बताया कि

इस हफ्ते मनाली तथा आसपास के शूटिंग प्वाइंटों पर सलमान खान की फिल्म की शूंटिंग शुरू हो जाएगी। सलमान खान दो दशक बाद शूटिंग के लिए मनाली पहुंच रहे हैं। इससे पहले वे सोहेल खान के निर्देशन में बनी ‘प्यार किया तो डरना क्या’ और बागी फिल्म की शूटिंग को मनाली आए थे।

इन फिल्मों की हो चुकी है शूटिंग

मनाली में शाहरुख खान की त्रिमूर्ति, आमिर खान की थ्री इडियट्स, अमिताभ बच्चन की अब तुम्हारे हवाले वतन साथियो, धर्मेंद्र की तहलका, मिथुन की कमांडो, गोविंदा की राधा का संगम, अक्षय की एक्शन रिप्ले, बाबी दियोल की बरसात, अजय देवगन की टैंगो चार्ली, मनोज कुमार की हिमालय की गोद में, शशि कपूर की कन्या दान आदि फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है।

 
 
Back to top button