रोड शो के दौरान सनी की एक झलक पानी के लिए उनके प्रशंसक बेताब

Sunny Deol Sirsa road show – भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल के पक्ष में रोड शो करने के लिए फिल्म अभिनेेेेता व भाजपा नेता सनी देयोल सिरसा पहुंचेेे। रोड शो के दौरान सनी की एक झलक पानी के लिए उनके प्रशंसक बेताब दिखे। ओपन गाड़ी में सनी ने हाथ लहराते हुए लोगों का अभिवादन किया।

सनी ने इस दौरान संक्षिप्त संबोधन भी किया। उन्होंने फिल्मी डायलाग हिंदुस्तान जिंदाबाद था, है और रहेगा भी सुनाया। लोगों ने फरमाइश पर सनी ने दामिनी फिल्म का डायलाग पर भी लोगों को सुनाया। कहा, ये ढाई किलो का हाथ उठता है तो फिर कोई और उठता नहीं, उठ जाता है। सनी ने कहा कि देशभर में मोदी की लहर है। यह रुकनेे वाली नहींं है। रोड शो के दौरान सनी के समर्थकों ने उन्हें हुक्का भी भेंट किया। सेल्फी के लिए लोगों में क्रेज रहा।

सिरसा में सनी का रोड शो शहीद कृष्‍ण कुमार चौक से लेकर भादरा बाजार होते हुए शहीद भगत सिंह चौक, घंटाघर चौक से सुभाष चौक से लालबत्‍ती चौक तक पहुंचा। सनी आज ही अंबाला से भाजपा प्रत्याशी रतन लाल कटारिया के पक्ष में भी रोड शो करेंगे। अंबाला सीट के लिए जगाधरी स्टेशन से उनका रोड शो शुरू होगा। शो जगाधरी रेलवे स्टेशन से होते हुए फव्वारा चौक, प्यारा चौक, मुध चौक से होते हुए जगाधरी पहुंचेगा। रास्ते में स्वागत के लिए कार्यक्रम भी रखे गए हैंं।

देओल के रोड में सबसे ज्यादा टाइस मैनेजेंट का ध्यान रखने के लिए बड़े नेताओं ने स्थानीय नेताओं का कहा है। देर शाम तक नेताओं की टाइम ही सेट करते रहे। बाद में जिले के पदाधिकारियों ने इनकी जिम्मेदारी ली। सनी स्टेशन चौक से खुली कार में सवार होंगे। लोगों को जोड़ने के लिए सनी का संबोधन भी रखा गया है।

Back to top button