पानीपत की हैंडलूम की फैक्ट्री में लगी भीषण आग

पानीपत के जाटल रोड पर उस वक्त हड़कंप मच गया, जब देशवाल चौक स्थित एक हैंडलूम की फैक्ट्री में अचानक भयंकर आग लग गई। आनन फानन में फैक्ट्री के अंदर काम कर रहे कर्मचारियों को सुरक्षित बाहर निकाला और तुरंत प्रभाव से दमकल विभाग को आग की सूचना दी गई।

आग की सूचना मिलते ही सेक्टर 25, हाली पार्क, और रेड लाइट से दमकल विभाग की गाड़ियां फैक्ट्री के पास पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास किया। लेकिन आग बहुत ज्यादा फैक्ट्री के अंदर फैल चुकी थी और काले धुएं का गुब्बार आसमान में छाया हुआ था।

आग के कारणों का नहीं लगा पता

पुलिसकर्मी बलवान ने जानकारी देते हुए बताया उन्हें आग की सूचना मिली थी। जिसके बाद वो मौके पर पहुंचे, उन्होंने बताया की फैक्ट्री के अंदर बाथमेट बनाए जाते हैं। पुलिसकर्मी बलवान ने जानकारी देते हुए बताया कि फिलहाल आग के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। प्राथमिक तौर पर ये आशंका जताई जा रही है कि आग फैक्ट्री के अंदर मशीनों में शॉर्ट सर्किट होने की वजह से लगी है, लेकिन फिलहाल ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आग किस कारण से लगी। उन्होंने बताया कि फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही हैं, लेकिन आग बहुत ज्यादा है जिसकी वजह से आग बुझाने में समय लग पा रहा है।

वही आग लगने से फैक्ट्री में रखा काफी सामान जलकर राख हो गया है। अंदाजा लगाया जा रहा है की फैक्ट्री में लाखों रुपए का नुकसान हो चुका है। लाखों रुपए की मशीनरी और माल जलकर राख हो चुके हैं। दमकल कर्मी और पुलिसकर्मियों की माने तो आग पर काबू पाए जाने के बाद पता चल पाएगा कि आग किन कारणों से लगी थी और कुल कितना नुकसान हुआ है।

Back to top button