राष्ट्रीय खिलाड़ी ने दिया बेटी को जन्म तो पति ने फोन पर कहा- तलका, तलाक, तलाक

उत्तर प्रदेश में तीन तलाक का मामला दिन पर दिन एक गंभीर रुप में दिखने लगा है। जिसका कहीं न कहीं लोग जान कर भी इसका गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। अब इसकी चपैट में पढ़ा लिखा समाज भी आता दिख रहा है।समाज गुमराह हो रहा है या अपने हक के लिए कुछ करने से सिर्फ मज़हब के नाम पर डर रहा है। मगर इन सभी विवादों के बीच कुछ महिलाओं ने खुल कर बोलने की कोशिश तो उनकी आवाजें भी अब दबने लगीं हैं और वजह हैं महिला का अकेला पड़ जाना।

दरअसल, उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में राष्ट्रीय खिलाड़ी शुमायला को उसके पति ने फोन पर तलाकतलाकतलाक कहते हुए अपना रिस्ता खत्म कर दिया। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि शुमायला को उनके पति ने बेटी पैदा पर होने पर तलाक दे दिया है। शुमायला ने इंसाफ के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाई है।

जानिए क्या है पूरा मामला

अमरोहा की रहने वाली शुमायला की शादी साल 2014 में लखनऊ के गोसाईगंज के रहने वाले फारुक अली आजम अब्बासी से हुई थी। शुमायला ने बताया कि उन्होंने 15 मई 2015 को मुरादाबाद के एक अस्पताल में बच्ची को जन्म दिया था।

बेटी के पैदा होने से पति अब्बासी नाराज हुआ। वो शुमायला से कटाकटा रहने लगा। जिसके बाद 6 फरवरी 2016 को उसने फोन पर ही शुमायला को फोन पर तलाक कह दिया।

यह भी पढ़े: ब्रेकिंग न्यूज़: LoC के पास आर्मी कैंप पर बड़ा हमला, जवाबी कार्रवाई में 2 आतंकी ढेर…

बेटी के पैदा होने पर होता था शोषण

अमरोहा के पीरजादा इलाके की रहने वाली शुमायला ने बताया कि उनका कसूर मात्र इतना है कि उन्होंने बेटी को जन्म दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि उनका पति अपने घरवालों के साथ मिलकर उनका मानसिक शोषण करता था। आपको बता दें कि शुमायला नेटबॉल की प्लेयर रही हैं। वह 7 बार नेशनल और 4 आल इंडिया प्रतियोगिता खेल चुकी है।

 

Back to top button