राजस्थान: बीजेपी के जिलाध्यक्ष ने बनवाई मोदी की तस्वीर वाली जैकेट, बने आकर्षण का केंद्र

बीकानेर: देश में लोकसभा चुनाव शुरू होने वाले हैं और इस चुनाव के रंग भी अब दिख रहे हैं. चुनावी रंग में स्पेशल जैकेट का चलन दिख रहा है. पहले बाड़मेर से मोदी का फैन सामने आया तो अब एक बार फिर सीमावर्ती बीकानेर जिले में मोदी की फोटो वाली नई जैकेट चर्चा में है. इस बार बीकानेर शहर बीजेपी के जिलाध्यक्ष सत्यप्रकाश आचार्य चर्चा में हैं और कारण बनी है नरेन्द्र मोदी और अर्जुनराम मेघवाल की फोटो वाली जैकेट.राजस्थान: बीजेपी के जिलाध्यक्ष ने बनवाई मोदी की तस्वीर वाली जैकेट, बने आकर्षण का केंद्र

लोकसभा चुनाव की रंगत बढ़ने के साथ ही चुनावी फिजा में कई तस्वीरें दिखने लगी हैं. इन तस्वीरों में चुनाव प्रचार के लिए आजमाए जाने वाले अलग-अलग नुस्खे भी दिख रहे हैं. दो दिन पहले बाड़मेर का एक युवा कार्यकर्ता स्पेशल मोदी जैकेट पहने दिख रहा था तो अब बीकानेर शहर बीजेपी के जिलाध्यक्ष सत्यप्रकाश आचार्य मोदी को समर्थन की मुहिम में सक्रिय दिख रहे हैं. आचार्य ने पीएम नरेन्द्र मोदी के साथ ही केन्द्रीय मन्त्री और बीकानेर सांसद अर्जुनराम मेघवाल की तस्वीर वाली जैकेट तैयार कराई है. 

सत्यप्रकाश आचार्य ने यह जैकेट बीकानेर में ही तैयार कराई है. उन्होंने कहा कि अभी तक उन्हें इस जैकेट की कीमत नहीं पता लेकिन साथ ही यह भी कहा कि अपने नेता के लिए कीमत कोई मायने नहीं रखती. आचार्य ने इस जैकेट पर मोदी और मेघवाल की फोटो के साथ ही ‘मैं भी चौकीदार’ मुहिम को समर्थन देते हुए यह नारा भी छपवाया है. 

बीकानेर बीजेपी के जिलाध्यक्ष ने कहा कि लोकसभा चुनाव के माहौल में उनकी इस जैकेट से मोदी के साथ ही उनके प्रत्याशी का भी प्रचार हो रहा है. उन्होंने कि उनका लक्ष्य एक बार फिर मोदी को पीएम बनाना है. हालांकि जब उनसे पूछा गया कि क्या मोदी के बाद वह अपने नेता अर्जुनराम मेघवाल को भी पीएम बनाना चाहते हैं तो इसे अपने क्षेत्राधिकार से बाहर का विषय बताकर टाल गए.

प्रचार के नए तौर-तरीके अपनाकर बीजेपी वोटर्स को तो लुभाने में जुटी ही है. साथ ही पार्टी के कार्यकर्ता भी दो तरह की मोदी जैकेट देखकर काफी प्रभावित दिख रहे हैं. आने वाले दिनों में ऐसी जैकेट पहनकर प्रचार में घूमने वाले कार्यकर्ताओं की तादाद में बड़ी बढ़ोतरी हो सकती है.

Back to top button