पूनम पांडे का ये वीडियो देख, हर लड़का कुछ न कुछ करने पर हो जाएगा मजबूर

आए दिन अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस के लिए फेमस होने वाली एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे ने हाल ही में एक बार फिर से बोल्डनेस की सभी हदों को पार कर दिया है. जी हाँ, वह अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी और बोल्ड वीडियो शेयर करती रहती हैं. लेकिन इस बार तो उन्होंने आग ही लगा दी है. पूनम वीडियो के अलावा अपनी हॉट फोटोज भी शेयर करती रहती हैं और इसके अलावा उनके कई फैन पेज भी है जो उनकी हॉट एंड सेक्सी फोटो और बोल्ड वीडियो भी उनके फैंस के साथ सोशल मीाडिया पर शेयर करते रहते हैं.

ऐसे में हाल ही में पूनम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बहुत ही सेक्सी वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो में पूनम बोल्ड अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं और उनके सेक्सी निजी अंग साफ़ दिखाई दे रहे हैं. पूनम का यह बोल्ड वीडियो सनसनी मचाने का काम कर रहा है. सभी के दिलों पर इस वीडियो का सर दिख रहा है. इस वीडियो को शेयर कर पूनम ने लिखा है Arabian Nights ‘UNCENSORED’Only on my Website! www.thepoonampandeyapp.com इसमें पूनम अरेबिक गर्ल बनी हैं और उन्होंने जो भी पहना है सब नेट का है इस कारण उनका अंग अंग साफ़ नजर आ रहा है.

बैंक खाते में अपने आप आ रहे पैसों से करता रहा मौज, जब पता चला तो हुआ ये हाल…

उनके इस वीडियो पर अब तक काफी सारे व्यूज आ चुके हैं. इसके अलावा लगातार फैंस इस पर कमेंट्स की बरसात भी कर रहे हैं. 28 साल की पूनम सिर्फ अपने सेक्सी फोटो में नहीं बल्कि अपने सेक्सी वीडियो में भी अपने सेक्सी अंगों को फ्लॉन्ट करने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देती हैं. आइए देखते हैं उनका यह वीडियो.

Back to top button