दीप‍िका और प्र‍ियंका के बाद राखी सावंत बनी दुल्हन, शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड में इन दिनों लगातार शादी हो रही है. दीपिका और रणवीर के बाद अब प्रियंका और निक भी शादी के बंधन में बंध गए हैं ऐसे में जल्द ही कपिल भी शादी करने वाले हैं और कपिल के बाद राखी सावंत भी. जी हाँ, राखी जल्द ही दीपक कलाल से शादी करने जा रहीं हैं. आप सभी देख रहे होंगे कि वह आए दिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने वीडियो शेयर करती हैं. हर वीडियो में राखी सावंत का सेक्सी और बोल्ड अंदाज इन दिनों दिखाई दे रहा है.

ऐसे में राखी का बोल्ड अंदाज सभी को पसंद आता है. हाल ही में राखी ने यह एलान किया था कि वह शादी में कुछ नहीं पहनेंगी यानी न्यूड रहेंगी. जी हाँ, बीते दिन ही उनका इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जो उन्होंने आज पोस्ट किया है. उस वीडियो में राखी सावंत ने कहा है कि ”हैलो प्रियंका चोपड़ा में भी शादी करने जा रही हूं. प्रियंका हम दोनों के बीच कम्पटीशन है. तुम्हारा दूल्हा निक जोनास ने भी छोटा मेरा दूल्हा है. तुम अमेरिका में रहकर इंडिया में शादी कर रही हो मैं इंडिया में रहकर अमेरिका में शादी कर रही हूं. पता नहीं मुझे बहुत नजर लग रही है. उन्होंने कहा कि मैंने अपनी शादी के लिए शाहरुख खान, सलमान खान सब्यसांची को निमंत्रण भेजा है वह सभी लोग मेरी शादी में आ रहे हैं औऱ इसे लेकर में काफी उत्साहित हूं.”

आप सभी को बता दें कि यह कहने के बाद भी राखी ने सब्यसांची के लहंगे को ट्राय किया है और उन्होंने दुल्हन बनकर इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं. हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर दुल्हन बनकर उन्होंने तस्वीरें शेयर की हैं जो लाल जोड़े में नजर आ रहीं हैं. उन्होंने लिखा है ”आज ट्राइंग था सब्यसांची के साथ ड्रेस का”

Back to top button