दिल्‍ली में लगी भीषण आग, 23 फायर ब्रिगेड बुझाने में जुटीं, चारों तरफ मचा हड़कंप

नई दिल्‍ली। दिल्ली में एक फैक्ट्री में भीषण आग लगी है। मायापुरी इलाके में जूता बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। मौके पर 90 दमकलकर्मियों के साथ ही फायर ब्रिगेड की 23 गाड़ियां मौजूद हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। वहीं इस मामले में फिलहाल किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है।

भीषण आग

दिल्ली के मायापुरी फेज 2 इलाके में शाम करीब पांच बजे जूता बनाने की फेक्ट्री में भीषण आग लग गई। दमकल की 23 गाड़ियां आग बुझाने में लगी हैं। आग में अब तक किसी शख्स के फंसे होने को कोई सूचना नहीं मिली है।

Also Read : पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से बीबीए की छात्रा ने खुद को मारी गोली, मौत, आखिर क्या थी वजह

एहतिहात के तौर पर करीब 90 फायरकर्मी आग वाली जगह और उसके आसपास मौजूद हैं। आग दरअसल जिस फैक्ट्री में लगी वो बहुत सकरी गली में बनी है, इसलिए फायर टेंडर को थोड़ी मशक्कत करना पड़ रही है। फायर अधिकारियों के अनुसार आग में कोई भी शख्स फैक्ट्री के अंदर नहीं फंसा है, और जल्द आग पर काबू कर लिया जाएगा। आसपास के इलाके में भी आग नहीं फैलने दी है।

Also Read : जेएनयू हिंसा पर सबसे बड़ा खुलासा, इस नकाबपोश लड़की की हो गई पहचान

इससे पहले पूर्वी दिल्ली के पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया की एक फैक्ट्री में आग लगने से 9 जनवरी को एक शख्स की मौत हो गई। दमकल अधिकारियों की मानें तो एक व्यक्ति को बाहर निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस फैक्ट्री में प्रिंटिंग का काम होता था।

Back to top button