चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बोले CM गहलोत, कहा- वैभव आपका बेटा, भाई और पोता

प्रदेश की सबसे हॉट सीट जोधपुर लोकसभा क्षेत्र में शुक्रवार का दिन सीएम अशोक गहलोत के लिए काफी अहम था. सीएम गहलोत अपने बेटे वैभव के लिए चुनावी सभा को संबोधित करने फलौदी विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे थे. गहलोत पहले विश्नोई समाज के जांभोलाव धाम पहुंचे और फिर बाप कस्बे में बेटे के साथ एक मंच पर आए. सीएम गहलोत ने बेटे की जिम्मेदारी जनता को सौंपते हुए कहा कि वैभव आपका बेटा, भाई व पोता है. उसकी जिम्मेदारी अब वे जोधपुर की जनता पर छोड़ते हैं.चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बोले CM गहलोत, कहा- वैभव आपका बेटा, भाई और पोता

कांग्रेस ने जोधपुर लोकसभा क्षेत्र से सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को चुनावी मैदान में उतारा है. टिकट मिलने के बाद सीएम गहलोत पहली बार अपने बेटे वैभव के चुनाव प्रचार में शामिल हुए. उन्होंने वैभव के समर्थन में दो सभाएं की. बाप कस्बे में सीएम गहलोत ने कहा कि उनका बेटा वैभव अपनी राजनीति का पहला चुनाव लड़ रहा है. गहलोत ने जनता से कहा कि वे वैभव को 15 साल तक चुनाव लड़ने से रोकते रहे. लेकिन इस बार उन्होंने सोनिया गांधी से वैभव को टिकट देने के लिए मना नहीं किया.

वैभव की जिम्मेदारी जोधपुर की जनता को सौंपी
गहलोत ने कहा कि वैभव को टिकट देने के लिए कई जगह से मांग उठ रही थी. लेकिन जोधपुर के कार्यकर्ताओं की मांग को देखते आलाकमान ने उनको यहां से टिकट दिया है. गहलोत ने कहा कि वैभव आपका बेटा, भाई व पोता है. अब वैभव की जिम्मेदारी वह जोधपुर की जनता पर छोड़ते हैं.

गहलोत ने कहा मोदी को सेल्फी लेना कांग्रेस ने सिखाया
इससे पहले जांभोलाव में विश्नोई समाज की धर्म सभा को संबोधित करते हुए सीएम ने मोदी सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मोदी को सेल्फी लेना कांग्रेस ने सिखाया है. देश में मोबाइल क्रांति लाने वाले राजीव गांधी थे. गहलोत ने फलौदी को अपना ट्रेनिंग स्कूल बताया.

Back to top button