अब ये हॉट ऐक्ट्रेस निभाएगी दया भाभी का किरदार, क्या लोगो के दिलो पर कर पाएंगी राज

तारक मेहता का उलटा चश्मा काफी ज्यादा मशहूर शो रहा है जिसने लोगो के दिल और दिमाग पर एक से डेढ़ दशक तक कब्जा करके रहा था और वाकई में इस शो ने लोगो के दिलो पर राज किया है इसके किरदारों की वजह से जो अपने अपने केरेक्टर को पूरे दिल और जान के साथ निभाते है और वाकई में उनके अंदर सबसे प्यारा किरदार दया भाभी का किरदार रहा है जो रियल लाइफ में काफी अलग भी है और उनका असली नाम दिशा है.

अब ये ऐक्ट्रेस निभाएगी दया भाभी का किरदार, क्या लोगो के दिलो पर कर पाएंगी राज

इससे पहले वो कुछ छोटी मोटी फिल्मो में भी नजर आयी लेकिन बादमें वो इस शो पर आयी और इसी की होकर के रह गयी लेकिन अब वो इस शो को छोड़कर के कहाँ जा रही है? चलिए हम आपको बताते है चाहे आप माने या न माने लेकिन उनकी जिदंगी में बहार आ गयी है.

अब ये ऐक्ट्रेस निभाएगी दया भाभी का किरदार, क्या लोगो के दिलो पर कर पाएंगी राज

दया भाभी यानी दिशा की अभी हाल ही में शादी हुई थी उनके पति मयूर काफी जाने माने चार्टेड अकाउंटेंट है और उन दोनों को ही जल्द ही बच्चा होने को है, फिलहाल में तो दिशा प्रेगनेंसी के बावजूद काम कर रही थी लेकिन अब उन्हें छुट्टी लेनी ही पड़ेगी.

अब ये ऐक्ट्रेस निभाएगी दया भाभी का किरदार, क्या लोगो के दिलो पर कर पाएंगी राज

ऐसे में शो तो बंद नही किया जा सकता है इसलिए शो में एंट्री जिसकी करवाई गयी है वो भी बेहद ही ख़ास है वो है जिया वानिक, जिसे अप सभी गोपी बहू के नाम से जानते है और वो छोटे परदे पर अपने इस किरदार को लेकर के काफी ज्यादा पोपुलर भी रही है, जिया का पहला किरदार भी गुजराती था और उनकी इमेज भी अच्छी आदर्श बहू की रही है तो इस वजह से जिया को इस शो में रिप्लेसमेंट के तौर पर सलेक्ट कर लिया गया है और वो अब जल्द ही दया भाभी के रूप में नजर आयेगी.

अब ये ऐक्ट्रेस निभाएगी दया भाभी का किरदार, क्या लोगो के दिलो पर कर पाएंगी राज लेकिन घबराइये मत जैसे ही असली दया यानि की दिशा अपने घरेलू काम काज से फ्री होंगी वो अपने दर्शको के लिए फिर से एक्टिंग के लिए लौट आयेगी लेकिन ये पीरियड कितना लम्बा खिंच जाएगा इस बात का अंदाजा किसी को भी नही है.

 
 
Back to top button