अपने शरीर के अनचाहे बालों को इस तरह से कर सकते हैं आप दूर, अपनाएं घरेलु टिप्स

लड़कियां अपनी साफ सफाई का ख्याल रखती है लेकिन कभी कभी अंडरआर्म्स उन्हें शर्मिंदा कर देती है. अंडरआर्म्स के अनचाहे बाल उनकी खूबसूरती में दाग बन जाते है. इन्हें साफ करने के लिए आपको ना जाने क्या करना पड़ता है. हमारे शरीर के कुछ हिस्सों पर ऐसे बाल होते हैं जो किसी भी लड़की की खूबसूरती को पूरी तरह से खराब कर देते हैं. लड़कियां अनचाहे बालों को दूर करने के लिए कई तरीकों का इस्तेमाल करते हैं. अगर आपको भी ये परेशानी है तो हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ टिप्स जिससे आपकी ये परेशानी दूर हो सकती है.अपने शरीर के अनचाहे बालों को इस तरह से कर सकते हैं आप दूर, अपनाएं घरेलु टिप्स

अनचाहे बालों को कैसे हटाएँ

कई लडकियां अनचाहे बालों की समस्या को दूर करने के लिए मार्किट में मिलने वाले महंगे महंगे हेयर रिमूवर्स का भी इस्तेमाल करती है. इन हेयर रिमूवर्स में भरपूर मात्रा में केमिकल्स मौजूद होते हैं जो आपकी त्वचा को बहुत नुकसान पहुंचा सकते हैं.

* अनचाहे बालों की समस्या से छुटकारा पाने के लिए एक कटोरी में 100 ग्राम कोलगेट ले ले. अब इसमें थोड़ा सा बेकिंग सोडा डालकर अच्छे से मिलाएं.

* रात में सोने से पहले इस पेस्ट को अपने अनचाहे बालों पर लगाएं. सुबह उठने पर इसे गुनगुने पानी से धो लें. इस नुस्खे का इस्तेमाल करने से आपके अनचाहे बालों की समस्या हमेशा के लिए दूर हो जाएगी.

Back to top button