टोहाना में हिसार रोड पर ब्रांच नहर में एक युवक और नाबलिग लड़की के मिले शव..

 टोहाना में बुधवार को हिसार रोड पर नए बाइपास के पास फतेहाबाद ब्रांच नहर में एक युवक और नाबलिग लड़की के शव मिले। राहगीरों ने डायल 112 पुलिस को सूचना दी। युवक के फोन के कवर के अंदर एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।

टोहाना में बुधवार को हिसार रोड पर नए बाइपास के पास फतेहाबाद ब्रांच नहर में एक युवक और नाबलिग लड़की के शव मिले। राहगीरों ने डायल 112 पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंच छानबीन शुरू की। स्वजनों के बयान पर इत्तफाकिया कार्रवाई की गई है। बताया गया है कि दोनों के हाथ चुन्नी से बंधे हुए थे। युवक की पहचान टोहाना शहर के वार्ड 19 निवासी साढ़े 18 वर्षीय अजय और नाबालिग लड़की 18 नंबर वार्ड की निवासी थी।

युवक के फोन के कवर के अंदर एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। सुसाइड नोट पानी से गीला होने के चलते समझ नहीं आ रहा।

पानी कम होने से शव किनारे पर पड़े

पुलिस का कहना है कि यह हत्या है या फिर सुसाइड, जांच के बाद ही पता चल पाएगा। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, दोनों मंगलवार शाम पांच बजे से ही लापता थे और स्वजन उनकी तलाश कर रहे थे। सुबह इनके शव नहर में पड़े मिले। पानी कम होने के चलते शव किनारे पर पड़े हुए थे। यह देख लोगों में हड़कंप मच गया।

प्रेस प्रसंग का शक

लड़की के पिता की मौत कई साल पहले हो गई थी और मां भी कहीं दूसरी जगह चली गई थी। ऐसे में दादा ही देखभाल कर रहा था। फतेहाबाद के शहर थाना प्रभारी कुलदीप सिंह का कहना है कि मामला प्रेस प्रसंग का लग रहा है। हालांकि स्वजनों ने किसी प्रकार का शक नहीं जताया है।

Back to top button