जब लड़की ने सुनाई कविता, 4 लाख से अधिक लोगों ने देखा….विडियो

उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखने वाली एक लड़की आफरीन खान ने दिल्ली में हॉज खास विलेज के एक इवेंट में अपनी कविता सुनाई थी. आफरीन ने कविता में एक लड़की के यौन उत्पीड़न की घटना को सामने रखा था. इस कविता को Tape A Tale की ओर से यूट्यूब पर अपलोड किया गया है जिसे सोशल साइट पर काफी देखा जा रहा है.

जब लड़की ने सुनाई कविता, 4 लाख से अधिक लोगों ने देखा....विडियो महिलाओं के खिलाफ होने वाले यौन उत्पीड़न के खिलाफ #MeToo कैंपेन ट्रेंड कर रहा है. सोशल साइट पर दुनियाभर से महिलाएं अपने साथ हुए वाकये को शेयर कर रही हैं. आफरीन के इस वीडियो को भी #MeToo हैशटैग के साथ पोस्ट किया गया था. इस वीडियो में कविता है, एक बेटी का दर्द है, एक पिता की हैवानियत है, एक पिता से शिकायतें हैं. इस वीडियो को करीब दो हफ्ते में 4 लाख से अधिक लोगों ने देखा है.

Kya Yaad Hai Aapko? टाइटल के इस वीडियो में पात्र बताती है कि उसके पिता से कैसे रिश्ते थे. एक बार उन्होंने तलाक, तलाक, तलाक बोलकर रिश्ता खत्म कर लिया था. कविता के मुताबिक, पिता अंग्रेजी बोलने पर चिढ़ाते थे और मां से कहते थे कि इसका नाम गलत रख दिया गया है.

कविता में जिक्र है कि एक बार मां जब किसी काम से लखनऊ गई थी तो सौतेले पिता ने बेटी के साथ ऐसा सलूक किया जिसकी छाप उसकी जिंदगी पर बहुत गहरी हो गई. वीडियो में बताया गया है कि सौतेले पिता ने किस तरह यौन उत्पीड़न किया.

Back to top button