अमिताभ को विश्व कप फाइनल न देखने की मिली चेतावनी, ऐसा क्यों बोले भारतीय फैंस?

बॉलीवुड के शंहशाह कह लीजिए या महानायक, सभी के प्यार बिग बी ने हमेशा ही उनके फैंस के दिलों में राज किया है। अक्सर किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने रहने वाली अमिताभ बच्चन इन दिनों ‘केबीसी 15’ होस्ट करने में व्यस्त हैं। जहां एक तरफ वह शो के सेट पर धमाल मचा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर अभिनेता सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं। बिग बी आए दिन फैंस को अपडेट देते हैं और हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा अपडेट दिया, जिसने सभी को हैरान कर दिया है। दरअसल, एक सोशल मीडिया यूजर ने बिग बी से वर्ल्ड कप फाइनल न देखने की अपील की है।

बीते दिन जहां सभी क्रिकेट प्रशंसक आईसीसी वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के सेमीफाइनल में जीतने का जश्न मना रहे थे, वहीं एक यूजर ने सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन से फाइनल से दूर रहने की अपील की है। वर्षों से क्रिकेट के बड़े प्रशंसक रहे अमिताभ बच्चन अक्सर मैच देखना पसंद करते हैं, लेकिन लग रहा है इस बार बिग बी आईसीसी वर्ल्ड कप का फाइनल नहीं देख पाएंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि अभिनेता से उनके एक फैन ने भारत का फाइनल न देखने के लिए कहा है। यह बात हम नहीं बल्कि खुद अमिताभ बच्चन ने बताई है।

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन को सोशल मीडिया पर तब से चेतावनियां मिल रही हैं, जब से अभिनेता ने खुलासा किया कि जब वह मैच नहीं देखते हैं तो भारतीय क्रिकेट टीम हमेशा जीतती है। बुधवार को आईसीसी वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया की जीत के कुछ मिनट बाद, अमिताभ ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर लिखा, ‘जब मैं नहीं देखता तो हम जीतते हैं!’

उनकी पोस्ट वायरल होने के तुरंत बाद, नेटिज़न्स ने उन्हें रविवार को आगामी आईसीसी विश्व कप फाइनल मैच न देखने की चेतावनी दी। एक यूजर ने लिखा, ‘फाइनल मैच मत देखिएगा सर।’ दूसरे ने लिखा, ‘घर के अंदर रहो, बच्चन साहब।’ एक अन्य यूजर ने हिंदी में कमेंट किया, ‘आइए विश्व कप फाइनल के दिन उन्हें किसी सुदूर द्वीप में बंद करने की कुछ व्यवस्था करें।’

अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता इन दिनों टीवी के चर्चित क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को होस्ट कर रहे हैं। फिल्मों की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘गणपत’ में टाइगर श्रॉफ के पिता की भूमिका में देखा गया था। फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली। अमिताभ जल्द ही कृति सेनन और प्रभास के साथ फिल्म ‘कल्कि 2898’ में नजर आएंगे।

Back to top button