वीडियो: ट्रैफिक पुलिस से बचने के लिए नाबालिग की ये हरकत हो रही है वायरल, कहा-पापा को इतना मारना कि…

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक नाबालिग बच्चा जिस तरह से ट्रैफिक पुलिस वाले खुद को माफ करने की मांग कर रहा है वही इसके वायरल होने का कारण बन रहा है। दरअसल वीडियो में दिख रहा है कि एक नाबालिग लड़का स्कूटी से कहीं जा रहा था। रास्ते में महिला ट्रैफिक कॉन्सटेबल उसे रोक लेती है। उसे रोकते ही वह महिला कॉन्सटेबल उसकी स्कूटी की चाभी निकाल लेती है। चाभी निकालता देख वह लड़का रोना शुरू कर देता है।

वीडियो: ट्रैफिक पुलिस से बचने के लिए नाबालिग की ये हरकत हो रही है वायरल, कहा-पापा को इतना मारना कि...

वह कॉन्सटेबल के सामने गिड़गिड़ाने लगता है कि प्लीज़ आंटी मुझे माफ कर दो। वह रोते हुए कॉन्सटेबल से कहता है कि आंटी प्लीज़ चाभी दे दो, मुझे छोड़ दो नही तो पापा बहुत मारेंगे। इस तरीके से रोता देख महिला कॉन्सटेबल की भी हंसी छूट जाती है। हालांकि वह अपनी हंसी रोकते हुए उससे गाड़ी के पेपर्स दिखाने को कहती है। गाड़ी के पेपर दिखाने की जगह वह बच्चा लगातार रोता रहता है और कहता है कि पापा घर पर हैं बहुत मारेंगे आंटी। इस पूरी घटना का किसी ने वीडियो बना इंटरनेट पर अपलोड कर दिया है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

VIDEO: क्लास में अपने कपड़े उतारकर बच्चों को पढ़ाने लगी टीचर, वजह जानकर यकीन नहीं होगा

h.lk

देखिए क्या हुआ जब महिला कॉन्सटेबल से टकरा गया नाबालिग..

Gepostet von NewsBasket am Sonntag, 14. Januar 2018

 कुछ दिनों पहले यूपी पुलिस के साथ एक और लड़के का वीडियो काफी वायरल हुआ था। उस वीडियो में एक लड़का पुलिस के पास अपने पिता की शिकायत सिर्फ इसलिए करने पहुंच गया क्योंकि वह उसे नुमाइश घुमाने नहीं ले जा रहे थे। इस वीडियो में वह लड़का पुलिस से रोते-रोते कहता है कि मेरे पापा को इतना मारना कि उनकी रुह कांप जाए।


Back to top button