तेजस्वी यादव ने सृजन घोटाले को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

पटना। तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर सृजन घोटाले में बड़े खुलासे का दावा किया है। उन्होंने सृजन घोटाला मामले में उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के रिश्तेदारों के शामिल होने का आरोप लगाया है। तेजस्वी ने ट्वीट कर कुछ दस्तावेज शेयर किए हैं जिसमें सृजन घोटाले में प्रयोग किए गए बैंक अकाउंट में घोटाले का पैसा डाले जाने का खुलासा करने का दावा किया है। इसमें सुशील मोदी की रिश्तेदार रेखा मोदी और उर्वशी मोदी के अकांउट में ट्रांजेक्शन किए जाने का सुबूत पेश किया है। तेजस्वी यादव ने सृजन घोटाले को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

तेजस्वी ने अपने ट्वीट कर सवाल उठाया है कि सृजन घोटाले में सुशील मोदी और नीतीश कुमार भी प्रत्यक्ष रूप से जुड़े हुए हैं तो सीपीआइ और इन लोगों से सवाल क्यों नहीं पूछ रही है?

अपने अगले ट्वीट में तेजस्वी ने लिखा है कि सरकार की नाक के नीचे 2500 करोड़ रुपये का सृजन घोटाला होता रहा। नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सह वित्तमंत्री को इसकी जानकारी नहीं होगी क्या एेसा संभव है? सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने रिजर्व बैंक और वित्त मंत्रालय में इसकी शिकायत क्यों नहीं की।

तेजस्वी ने आगे लिखा कि मेरे पास सुबूत हैं जिससे में साबित कर सकता हूं कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इसकी पूरी जानकारी थी। लेकिन उन्होंने इस बारे में कोई जानकारी नहीं ली, इसकी लूट मची रही और वो आंखें बंद किए रहे। उनकी पार्टी के नेता इसमें डायरेक्ट जुड़े हुए थे और फंडिंग होती रही थी। 

वहीं तेजस्वी ने अगले ट्वीट में लिखा कि मैं मीडिया से आग्रह करता हूं कि राज्य में सृजन घोटाले में भ्रष्टाचार और लूट में पारदर्शिता और उसमें मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री की संलिप्तता है कि नहीं इसकी पूरी अच्छी तरह जांच हो और उसकी रिपोर्ट सबको पता चले। 

Back to top button