साड़ी और स्कर्ट में लड़कों का अतरंगी वीडियो, लोगों को भाया दिलचस्प अंदाज़

सोशल मीडिया पर यूं तो बहुत सारे वीडियो वायरल होते हैं लेकिन कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जो हमें हंसने पर मजबूर कर देते हैं. ज़रूरी नहीं है कि हमेशा ये वीडियो किसी कॉमेडियन के ही हों, कई बार ऐसी सिचुएशनल कॉमेडी होती है कि आपके चेहरे पर खुद ही मुस्कान आ जाती है. एक ऐसा ही वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है, जो बेहद दिलचस्प है.

वीडियो में कुछ लड़के महिलाओं वाली पोशाक में नाचते-गाते हुए दिख रहे हैं. वायरल हो रहे दिलचस्प और मज़ेदार वीडियो में आप कुछ लड़कों को 90 के दशक के एक क्लासिक विज्ञापन को रीक्रिएट करते हुए देख सकते हैं. आपने भी ये विज्ञापन ज़रूर देखा होगा, जिसमें निरमा वॉशिंग पाउडर को मॉडल्स प्रमोट कर रही होती हैं. अब इसका नया वर्ज़न देखिए.

लड़कों ने विज्ञापन को रीक्रिएट किया
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कुछ लड़के आपको महिलाओं वाले गेट अप में दिखाई दे रहे हैं. ये सभी मिलकर वॉशिंग पाउडर निरमा के पुराने विज्ञापन को रिक्रिएट कर रहे हैं. इनकी अदाएं और ड्रेस देखकर किसी को भी हंसी आ जाएगी. उस पर भी उन्होंने जिस तरह छोटी-छोटी डिटेल्स का ख्याल रखा है, वो अपने आपमें दिलचस्प है. लोग इस वीडियो को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे.

हरी साड़ी वाले को मिला खूब अटेंशन
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर deepankur_dna नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. 5 दिन के अंदर ही इस वीडियो को 15 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और 33 हज़ार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. इस पर लोगों ने कमेंट करते हुए सबसे ज्यादा नोटिस हरी साड़ी वाले लड़के को किया है, जो अपने कैरेक्टर में सबसे ज्यादा इनवॉल्व दिख रहा है.

Back to top button