Home > अन्तर्राष्ट्रीय > रेडियो जॉकी ने लाइव शो के दौरान दिया बच्चे को जन्म, श्रोताओं ने रखा नाम

रेडियो जॉकी ने लाइव शो के दौरान दिया बच्चे को जन्म, श्रोताओं ने रखा नाम

हवाई और ट्रेन सफर के दौरान बच्चे के जन्म देने खबरें तो आपने कई दफा सुनी होगी, लेकिन क्या कभी किसी रेडियो शो के दौरान बच्चे को जन्म देने की खबर सुनी हैं. सुनने में थोड़ा सा अटपटा जरूर है लेकिन अमेरिका में ऐसा हुआ है, जहां पर एक महिला रेडियो प्रेजेंटर ने लाइव शो के दौरान बच्चे को जन्म दिया. अमेरिका के सेंट लुईस के ‘द आर्क’ स्टेशन की प्रेज़ेंटर कैसेडे प्रॉक्टर ने लाइव शो के दौरान बच्चे को जन्म दिया और घर में आए नन्हें मेहमान का स्वागत किया.

रेडियो जॉकी ने लाइव शो के दौरान दिया बच्चे को जन्म, श्रोताओं ने रखा नाम

अस्पताल में भी आ गया रेडियो का स्टूडियो
बीबीसी पर प्रकाशित खबर के मुताबिक कैसेड प्रॉक्टर को सोमवार को अचानक प्रसव पीड़ा हुई, तो उन्हें रेडियो स्टेशन के अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल के अंदर ही कैसेड अपने बच्चे को जन्म देते हुए रेडियो पर अपने शो को प्रसारित कर सके इसके लिए खास इंतजाम किए गए थे. बच्चे को जन्म देने के बाद कैसेड ने ना सिर्फ अपने श्रोताओं का शुक्रिया किया बल्कि उन्हें बच्चे का नाम सुझाने के लिए कहा. 

श्रोताओं ने रखा बच्चे का नाम
बता दें कि प्रॉक्टर ने श्रोताओं से जब बच्चे का नाम सुझाने के लिए कहा तो उनमें कई सारे ऑप्शन आए. सभी श्रोतओं के सुझाव के बाद उन्होंने अपने बच्चे का नाम जेमसन रखा है. रिपोर्ट के मुताबिक रेडियो पर बच्चे के नाम के लिए वोटिंग शुरू कर दी गई थी. रेडियो की ओर से बच्चे के नाम के लिए 12 नामों पर वोटिंग मांगी गई थी. बच्चे का जन्म होने के कुछ देर बाद तक भी यह वोटिंग जारी थी

डोनाल्ड ट्रंप ने गोलीबारी की घटनाओं को रोकने के लिए लिया संकल्प

ये था शानदार अनुभव
मीडिया से बातचीत करते हुए प्रॉक्टर ने इसे एक शानदार अनुभव बताया है. उन्होंने कहा कि बच्चे की डिलीवरी तय तारीख से पहले ही हो गई थी, इसलिए उन्हें अचानक से शो की तैयारी अस्पताल में ही करनी पड़ी. उन्होंने कहा कि जीवन के इस खास दिन और अनुभव को अपने श्रोताओं के साथ बांटना काफी शानदार था. बच्चे को जन्म देने और शो को खत्म करने के बाद प्रॉक्टर को छुट्टी दे दी गई है. प्रॉक्टर ने खुद इन तस्वीरों को सोशल नेटवर्किंग साइट पर शेयर की हैं. जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. 

 
Loading...

Check Also

अफगानिस्तान के वित्त मंत्री बोले, 'भारत हमेशा से साझेदार रहा है और आगे भी रहेगा'

अफगानिस्तान के वित्त मंत्री बोले, ‘भारत हमेशा से साझेदार रहा है और आगे भी रहेगा’

वाशिंगटन: भारत को लंबे समय से अफगानिस्तान का साझेदार करार देते हुए वहां के वित्त मंत्री ने कहा …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com