हिमाचल में आज गरजेंगें पीएम मोदी, देंगें एम्स का तोहफा!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को बिलासपुर के दौरे पर पहुंचेंगे। पीएम प्रदेश को एम्स के साथ ट्रिपल आईटी ऊना और कंदरोड़ी में स्टील प्लांट की सौगात देंगे। उनके दौरे को लेकर भाजपा और प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली हैं।
इंडोर स्टेडियम में शिलान्यास और उद्घाटन कार्यक्रम के बाद मोदी की रैली होगी। इस दौरान प्रदेश को कई और सौगात भी पीएम मोदी दे सकते हैं। बागवानी, पर्यटन और रेल-रोड नेटवर्क को लेकर केंद्र कुछ योजनाओं का पिटारा राज्य के लिए खोल सकता है।

दूसरी तरफ रैली को सफल बनाने के लिए भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। पार्टी का दावा है कि एक लाख से अधिक लोग पीएम को सुनने पहुंचेंगे। भाजपा विधायकों और दावेदारों को भीड़ जुटाने का जिम्मा सौंपा है।

अभी अभी: श्रीनगर एयरपोर्ट पर हुआ बड़ा आतंकी हमला, दो आतंकी ढेर!

रैली को लेकर पूरे पंडाल में सुरक्षा के प्रबंध पुख्ता कर दिए गए हैं। मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे पीएम लुहणू क्रिकेट ग्राउंड में लैंड करेंगे। यहां पर पहले से ही मौजूद राज्यपाल आचार्य देवव्रत और मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह उनका स्वागत करेंगे। 12:15 बजे पीएम मोदी, आला नेता व अन्य इंडोर स्टेडियम में जाएंगे।

12:30 बजे पीएम एम्स के साथ ट्रिपल आईटी ऊना का शिलान्यास व कंदरोड़ी में बने स्टील प्लांट का उद्घाटन करेंगे। इससे पहले सीएम वीरभद्र पीएम मोदी को सम्मानित करेंगे।

पंडाल में बैठे लोग इंडोर स्टेडियम का पूरा कार्यक्रम ग्राउंड में लगीं एलईडी पर देख पाएंगे। दोपहर एक बजे पीएम मोदी मंच पर लोगों के बीच पहुंचेंगे। जबकि राज्यपाल व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह इंडोर स्टेडियम में ही पीएम का भाषण लाइव सुनेंगे।

Back to top button