अभी अभी: श्रीनगर एयरपोर्ट पर हुआ बड़ा आतंकी हमला, दो आतंकी ढेर!

जम्मू-कश्मीर में मंगलवार सुबह बीएसएफ कैंप पर हुए फिदायीन हमले में सुरक्षाबलों के तीन जवान घायल हुए हैं वहीं अब तक दो आतंकियों मारे जा चुके हैं। हमले के बाद गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने एक हाई लेवल मीटिंग बुलाई है। आतंकियों ने ये हमला 182 बटालियन कैंप पर किया था। यह कैंप श्रीनगर एयरपोर्ट के पास है।मंगलवार सुबह बीएसएफ कैंप पर हुए फिदायीन हमले

आईजीपी मुनीर खान ने बताया है कि फिलहाल ऑपरेशन जारी है। दो और आतंकियों को देखा गया है और फिलहाल उनको खत्म करने की कोशिश की जा रही है। यह हमला सुबह 4.15 पर हुआ था।

अभी-अभी: हनीप्रीत ने किया खुलासा: बाप-बेटी के रिश्ते को…!

फिदायीन हमले को देखते हुए ऐसे भी कयास लगाए जा रहे है कि इसके पीछे आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का हाथ हो सकता है। सूत्रों के मुताबिक ऐसे फिदायीन हमले जैश-ए-मोहम्मद की ताकत है। इसके पहले भी जैश द्वारा किए गए हमले इस बात का सबूत है।

अगस्त 2017 में जैश-ए-मोहम्मद ने दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले के जिला पुलिस लाइन (डीपीएल) में भी ऐसा ही फिदायीन हमला किया था। हमले में सुरक्षा बलों के 8 से ज्यादा जवान शहीद और कई घायल हो गए थे। तीन आतंकी भी मारे गए थे। इस वर्ष की यह पहली बड़ी घटना थी जिसमें सुरक्षा बलों को इतना व्यापक नुकसान उठाना पड़ा। जैश ने ऐसा ही हमला में उरी में भी किया था, उस हमले में भी 4 फिदायीन मारे गए थे।

Back to top button