अभी-अभी: हनीप्रीत ने किया खुलासा: बाप-बेटी के रिश्ते को…!

नई दिल्ली: अभी अभी हनीप्रीत ने एक बड़ा खुलासा किया है। राम रहीम के जेल जाने के बाद हनीप्रीत आज 3 अक्टूबर को सामने आ गई हैं। हनी का कहना है कि मैं वैसी नहीं हूं जैसा मुझे दिखाया गया है। लोगों ने बाप बेटी के रिश्ते को उछाला जा रहा है जो गलत है।लोगों ने एक बाप-बेटी के रिश्ते को बदनाम किया है।

हनीप्रीत का बड़ा खुलासा: बाप-बेटी के रिश्ते को उछाला जा रहा है,मैं और पापा बेगुनाह हैं

हनीप्रीत एक ऐसी पहेली बन गई, जो सुलझने का नाम नहीं ले रही थी। बता दें कि हनीप्रीत ने एक नीजी न्यूज चैनल आजतक पर दिए गए खास इंटरव्यू में राम रहीम पर भी बड़ा खुलासा किया है। हनी का कहना है कि पापा राम रहीम बेगुनाह हैं, वो लड़कियां सामने आईं हैं। हनी का कहना है कि उनके जेल जाने के बाद मैं डिप्रेशन में थी। मैं अपनी मेंटल स्थिति बयां नहीं कर सकती हूं। मुझे देशद्रोही कहा गया है, जो बिल्कुल गलत है। अपने पापा के साथ एक बेटी कोर्ट में जाती है। ऐसा बिना परमिशन के संभव नहीं है।

अभी-अभी: रो पड़ी हनीप्रीत, बोली- हीरोइन नहीं हमेशा कैमरे के पीछे…

इतना ही नहीं हनीप्रीत ने ये भी बताया कि जिस तरह से बाप-बेटी के रिश्ते को कलंकित किया जा रहा है वो गलत है। एक लड़की इतनी फोर्स के बीच अकेले बिना परमिशन के कैसे जा सकती है। इसके बाद कहा गया कि मैं गलत आई हूं। सारे सबूत दुनिया के सामने हैं। ऐसे में मैं कहां दंगे में शामिल थी। मेरे खिलाफ किसी के पास क्या सबूत है। मैंने जो किया वो कानून के दायरे में रहकर किया है।

मैं कहां गुनहगार हूं। मैंने बस एक बेटी का फर्ज निभाया है। मुझे समझ में नहीं आता है कि बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को उछाला जा रहा है। मेरे मुख्य डर का कारण ही यही था कि हनीप्रीत को किस तरह से पेश किया जा रहा है। हनी ने इंटरव्यू में कहा कि मैं और मेरे पापा को न्याय पर पूरा भरोसा था। मुझे पूरा यकीन है कि हमें न्याय जरूर मिलेगा।

Back to top button