Oscar 2024: रेड कारपेट पर इन एक्ट्रेसेज़ ने अपने स्टाइल से लगा दी आग

96वें एकेडमी अवॉर्ड्स की शाम रही बेहद यादगार। ऑस्कर 2024 का आयोजन हॉलीवुड के डॉल्बी थिएटर में किया गया। जिसमें कई मशहूर हस्तियां शामिल हुई। एकेडमी अवॉर्ड्स के रेड कारपेट पर पहुंची एक्ट्रेसेज ने अपने स्टाइलिश लुक से हर किसी का दिल जीत लिया। हर एक एक्ट्रेस का लुक इस इवेंट पर इतना खास रहा कि उनपर से नजर हटाना मुश्किल था। यहां देखें उसकी एक झलक। 

Jennifer Lawrence लुक

अमेरिकन एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस का इस मौके पर लुक सिंपल लेकिन स्टालिश रहा। पोल्का डॉट ड्रेस को जेनिफर ने डायमंड नेकपीस के साथ पहना। 

Margot Robbie लुक

बार्बी स्टार मार्गोट रोबी ने ऑस्कर 2024 अवॉर्ड सेरेमनी के लिए ब्लैक ऑफ शोल्डर सीक्विन गाउन चुना। आउटफिट के साथ मिनिमल मेकअप था और इसके साथ ओपन हेयर स्टाइल बहुत जंच रहा था। 

Zendaya लुक

अमेरिकन एक्ट्रेस और सिंगर जैंडेया अपने लुक से सबका अटेंशन जीतने में कामयाब रहीं। ऑस्कर सेरेमनी में वो सिल्वर एंड पिंक कलर का अरमानी प्रिवी गाउन में पहुंचीं। स्लीक, साइड पार्टेड हेयरस्टाइल और ड्रॉप ईयररिंग्स उनके इस गाउन लुक पर बहुत जंच रहे थे। 

Greta Gerwig लुक

बार्बी मूवी की डायरेक्टर Greta ने अवॉर्ड सेरेमनी में गोल्ड सीक्विन गाउन पहना। नेकलेस और रिंग के साथ इस लुक को पूरा किया। 

Ariana Grande लुक

अमेरिकन सिंगर और एक्ट्रेस Ariana Grande ऑस्कर 2024 के रेड कारपेट पर ड्रामैटिक आउटफिट में नजर आईं। इस मौके पर वो पिंक स्ट्रेपलेस बबलगम ड्रेस में नजर आईं। मैचिंग फुटवेयर के साथ एक्सेसरीज में नेकलेस और ईयररिंग्स कैरी किया था।

Emma Stone लुक

एमा स्टोन ने मिंट ग्रीन पेपलम स्टाइल वाला स्ट्रेपलेस गाउन पहना था। आउटफिट के साथ सिंपल डायमंड नेकलेस पहनकर लुक को पूरा किया था। एमा को Poor Things मूवी में अपने शानदार अभिनय के लिए बेस्ट लीडिंग रोल एक्ट्रेस की कैटेगरी में नॉमीनेट किया गया था।  

Vanessa Hudgens लुक

एक्ट्रेस वैनेसा जल्दी ही मां बनने वाली हैं। ऑस्कर के रेड कारपेट पर वैनेसा ने अपनी प्रेग्नेंसी की खुशी अपने फैंस के साथ शेयर की। ब्लैक कलर के लॉन्ग स्लीव गाउन में वो इस इवेंट में पहुंचीं। जिसके साथ उन्होंने डायमंड नेकलेस कैरी किया था।

Florence Pugh लुक

एक्ट्रेस फ्लोरेंस इस मौके पर सिल्वर सैटिन गाउन में नजर आईं। खूबसूरत डायमंड नेकलेस और ब्लॉन्ड हेयर के साथ लुक को किया फ्लॉन्ट।

America Ferrera लुक

बार्बी मूवी में बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस रोल के लिए नॉमिनेटेड अमेरिका ने पिंक सीक्विन गाउन में बिखेरा अपना जलवा। नेकलेस से हटके डायमंड चोकर को किया उन्होंने गाउन के साथ पेयर।

Back to top button