एक बार ब्वॉयज़ संगीत देखिए, भूल जाएंगे लेडीज़ संगीत, इतने मज़ेदार है

एक वक्त था जब लोग सिर्फ शादियों पर इतना खर्चा करते थे लेकिन अब शादी से जुड़े फंक्शंस को भी बाकायदा सेलिब्रेट किया जाता है. इसके लिए अलग-अलग रीति-रिवाज़ होते हैं और लोग उसमें हंसी-खुशी शामिल होते हैं. एक ऐसा ही उत्सव होता है शादी से पहले लेडीज़ संगीत का. इस दिन महिलाएं खूब नाच-गाना करती हैं. आज हम आपको इससे इतर ब्वॉयज़ संगीत दिखाएंगे.

अब तक आपने लेडीज़ संगीत के तमाम नज़ारे देखे होंगे, कभी ब्वॉयज़ संगीत के बारे में सुना है? आज हम आपको इसी से जुड़ा एक वीडियो दिखाते हैं, जो आपके चेहरे पर हंसी ला देगा. Boys Sangeet के बारे में आपने पहले शायद ही सुना होगा लेकिन सोशल मीडिया पर एक मजेदार डांस वीडियो को ब्वॉयज़ संगीत कहकर पोस्ट किया गया है.

लड़कों ने मचाया धमाल
वायरल हो रहे इस वीडियो में आप हल्दी की रस्म के दौरान दो लड़कों को परफॉर्मेंस देते हुए देख सकते हैं. ये काफी मजेदार डांस कर रहे हैं. हल्दी की रस्म के लिए स्टेज सजा हुआ है लेकिन इसे इन लड़कों ने टेकओवर कर रखा है. आसपास घर के काफी लोग और मेहमान मौजूद हैं. पीले और सफेद रंगे के कुर्ते में ये लेडीज़ संगीत वाले गानों पर वैसे ही अदाएं दिखा रहे हैं, जैसे महिलाएं और लड़कियां दिखाती हैं. वीडियो काफी दिलचस्प है.

लोग बोले- मज़ा आ गया!
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को Anshu Agarwal नाम की यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है जबकि हज़ारों लोगों ने इसे पसंद किया है. सबसे ज्यादा दिलचस्प हैं इस पर आने वाले कमेंट. ज्यादातर लोगों ने हंसने के इमोजी से रिएक्ट किया है जबकि अन्य लोगों ने कहा कि वीडियो देखकर मज़ा ही आ गया.

Back to top button