16 अप्रैल को जम्मू आएंगे गृहमंत्री अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री जम्मू संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी जुगल किशोर शर्मा के पक्ष में वोट मांगने के लिए रैली कर रहे हैं। मजबूत निर्णायक शासन के साथ केंद्रीय गृह मंत्री ने जम्मू-कश्मीर में शांति और स्थिरता सुनिश्चित की है। 

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष रवींद्र रैना ने शनिवार को पार्टी नेताओं के साथ मन्हास महासभा ग्राउंड, पलोड़ा में पहुंचकर 16 अप्रैल को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की प्रस्तावित रैली की तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री के बाद गृहमंत्री शाह की रैली में बड़ी संख्या में लोग पहुंचेंगे। जम्मू और उधमपुर सीट के लिए प्रधानमंत्री के बाद यह दूसरे बड़े दिग्गज नेता की रैली हो रही है। इससे पहले उधमपुर में प्रधानमंत्री रैली कर चुके हैं।

रैना ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री जम्मू संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी जुगल किशोर शर्मा के पक्ष में वोट मांगने के लिए रैली कर रहे हैं। मजबूत निर्णायक शासन के साथ केंद्रीय गृह मंत्री ने जम्मू-कश्मीर में शांति और स्थिरता सुनिश्चित की है। 

विवादास्पद अनुच्छेद 370 और 35 (ए) जम्मू-कश्मीर में शांति, प्रगति और समृद्धि में एक बड़ी बाधा थे। उन्होंने पार्टी नेताओं से जनता की आसान आवाजाही को सुविधाजनक बनाने के लिए रैली से जुड़ी हर चीज की सावधानीपूर्वक योजना बनाने और रैली के सुचारू संचालन के लिए सभी आवश्यक व्यवस्थाओं की निगरानी करने को कहा। इस दौरान विबोध गुप्ता, भारत भूषण चेयरपर्सन डीडीसी, पवन शर्मा प्रभारी विस्तारक योजना आदि मौजूद रहे। प्रशासनिक अधिकारियों ने भी रैली की तैयारियों का जायजा लिया।

Back to top button