मुंबई पुलिस ने ड्रग तस्कर को किया गिरफ्तार, 2 करोड़ रुपये से अधिक चरस बरामद

मुंबई पुलिस ने महाराष्ट्र के मस्जिद बंदर इलाके (Masjid Bunder Area) से एक ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से 2 करोड़ 40 लाख रुपये की उच्च गुणवत्ता वाली चरस ड्रग्स बरामद की है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी के खिलाफ नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट 1985 के तहत मामला दर्ज किया गया है और इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है।

मुंबई पुलिस ने महाराष्ट्र के मस्जिद बंदर इलाके (Masjid Bunder Area) से एक ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से 2 करोड़ 40 लाख रुपये की उच्च गुणवत्ता वाली चरस ड्रग्स बरामद की है। पुलिस अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान 48 साल के हुसैन अब्दुल्ला शिरगांवकर के रूप में हुई है। वह ठाणे का रहने वाला है।

अदालत ने आरोपी को पुलिस हिरासत में भेजा
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी के खिलाफ नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट, 1985 के तहत मामला दर्ज किया गया है और इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद उसको अदालत में पेश किया गया। अदालत ने आरोपी को आठ नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया।

मुंबई पुलिस की एंटी-नारकोटिक्स सेल की वर्ली यूनिट ने मस्जिद बंदर इलाके से एक ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया और उच्च गुणवत्ता वाली चरस बरामद की है।

Back to top button