गांव में हुआ कम बजट का IPL, झमाझम नाची देसी चीयर गर्ल

सोशल मीडिया पर कब और क्या वायरल हो जाए, ये कहा ही नहीं जा सकता है. खासतौर पर आजकल लोग वायरल होने के लिए ही ऐसे-ऐसे कंटेंट बनाते हैं, जिसकी पहले से किसी को उम्मीद ही नहीं होती. चूंकि इस वक्त मौसम इंडियन प्रीमियर लीग यानि आईपीएल का चल रहा है, ऐसे में इससे जुड़ी हुई रील्स भी खूब वायरल हो रही हैं.

ऐसे ही एक वीडियो को देखकर आप चाहकर भी खुद को हंसने से रोक नहीं पाएंगे. वीडियो में आप गांव में हो रहे मैच के दौरान एक चीयरलीडर को अलग ही अंदाज़ में खिलाड़ियों को चीयर करते हुए देख सकते हैं. इस पर लोगों ने कमेंट वीडियो से भी ज्यादा दिलचस्प तरीके से किए हैं.

लहंगे में नाची गांव की चीयरलीडर
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि गांव के फील्ड में मैच चल रहा है. इसे देखने के लिए कुछ लोग दूर-दूर बैठे हुए हैं लेकिन इन सबसे ज्यादा दिलचस्प जो चीज़ है, वो मैच के दौरान चीयरलीडर का डांस है. कुछ डंडे गाड़कर यहां एक तरफ टेंट सा बनाया गया है. उसके नीचे गांव की चीयरलीडर गुलाबी लहंगे और लाल दुपट्टे में खड़ी है. वो अपना डांस जब शुरू करती है, तो आप अपनी हंसी पर कंट्रोल ही नहीं कर पाएंगे. मज़ेदार ये भी है कि आपको पीछे से बिल्कुल आईपीएल वाला ही गाना शुनने को मिलेगा, लेकिन डांस उससे कहीं अलग है.

वायरल हो गया वीडियो
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर ktm_bike_lover12345 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 26 मिलियन यानि 2.6 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 9 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किया है. इस पर कमेंट करते हुए कुछ यूज़र्स ने लिखा- ये तो पाकिस्तान प्रीमियर लीग लग रहा है. वहीं एक यूज़र ने लिखा- कैमरामैन खिलाड़ियों को नहीं दिखा रहा.

Back to top button