लो जी! मार्केट में आ गई ‘सोने की पानीपुरी’, मटर-आलू की जगह अंदर डालते हैं काजू-बादाम…

आपने दुनियाभर के कई ऐसे अरबपतियों के बारे में सुना होगा, जिनकी कार सोने की है, या फोन सोने का है. कहीं-कहीं तो बाथरूम भी सोने के होते हैं. पर क्या आपने कभी सोने की पानीपुरी के बारे में सुना है? शायद नहीं सुना होगा, पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ‘सोने-चांदी से बनी पानीपुरी’ (Panipuri made of gold viral video) नजर आ रही है. इस वीडियो को देखकर आप हैरत में पड़ जाएंगे.

इंस्टाग्राम अकाउंट @gyanibabanitesh पर अक्सर हैरान करने वाले वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें सोने की पानीपुरी (Gold golgappe viral video) नजर आ रही है. आप भी ये सुनकर चौंक गए होंगे. दरअसल, इस पानीपुरी के ऊपर सोने और चांदी का वरक है, जैसा मिठाइयों के ऊपर होता है. पर इसे बनाने का तरीका बड़ा ही विचित्र है. सबसे पहले आप इसका वीडियो देखिए, फिर हम आपको इसके बारे में डीटेल में बताते हैं.

सोने-चांदी की पानीपुरी
वीडियो में शख्स बता रहा है कि मार्केट में सोने-चांदी की पानीपुरी लॉन्च हो गई है और इसमें आलू-प्याज के मसाले की जगह काजू-बादाम डाला जाता है. वीडियो में भी आप देख सकते हैं कि गोलगप्पों को सोने की ट्रे और छोटे-छोटे कप पर रखा गया है. उसके अंदर सबसे पहले काजू-बादाम डाला जा रहा है. फिर उसके अंदर शहद डाला जा रहा है. एक छोटे कप में कोई और पदार्थ भी डाला जा रहा है, जो जीराजल जैसा तो बिल्कुल भी नहीं लग रहा है. दरअसल वो ठंडई फ्लेवर वाला पानी है. उसके बाद गोलगप्पों के ऊपर सोने और जांदी का वरक लगाया जा रहा है.

Back to top button