भारत – न्यू जीलैंड सेमी फाइनलमैच देखने वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे थे रणबीर कपूर

पूरे देश में भारत बनाम न्यू जीलैंड सेमी फाइनल क्रिकेट वर्ल्ड कप का खुमार छाया है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में इंडिया वर्सेज न्यू जीलैंड सेमी फाइनल मैच शुरू हो गया है। इस मैच की दीवानगी आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज में भी देखने को मिल रही है। बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर रणबीर कपूर मैच देखने के लिए वानखेड़े स्टेडियम पहुंच चुके हैं।

इंडिया वर्सेज न्यू जीलैंड सेमी फाइनल मैच देखने पहुंचे रणबीर

रणबीर इन दिनों फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस मूवी में फैंस को उनके कैरेक्टर में कई शेड्स देखने को मिलेंगे। पिता के लिए जान न्योछावर कर देने वाले बेटे के रूप में दिखने वाले रणबीर का राउडी अवतार भी इस मूवी में उनके चाहने वालों को देखने को मिलने वाला है। फिल्म की रिलीज डेट नजदीक है। ऐसे में मेकर्स ने इसका नए सिरे प्रमोशन शुरू कर दिया है। रणबीर मैच में अपनी इस अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन करते नजर आएंगे।

सोशल मीडिया पर ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ एक्टर का वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें स्टेडियम में देखा जा सकता है। रणबीर ने 2012 वर्ल्डकप फिनाले था। इसके बारे में जिक्र करते हुए एक्टर ने क्रिकेट को लेकर अपनी दीवागनी का खुलासा किया। उन्होंने कहा, ”मैंने 2011 में वानखेड़े स्टेडियम में महेंद्र सिंह धोनी को ट्ऱॉफी लेते देखा है। विराट कोहली और रोहित शर्मा के भी आज अच्छा खेलने की उम्मीद है।”

‘वंदेमातरम की फीलिंग ही अलग है’

जब रणबीर से पूछा गया कि भारत का मैच होने पर उनका भी दिल उतना ही धड़कता होगा, जितना कि आम जनता का, तो उन्होंने कहा, ”वो फीलिंग ही कुछ और है। जब वंदेमातरम गाना शुरू होता है, तो वो फीलिंग ही अलग है। ऐसा तो मैंने किसी फिल्म में भी महसूस नहीं किया है।” रणबीर ने ये भी बताया कि उन्होंने फुटबॉल सहित अन्य मैच भी लाइव देखे हैं। इसके साथ ही अपने फेवरेट क्रिकेटर का भी नाम लिया। उन्होंने कहा कि वह रोहित शर्मा के फैन हैं।

इससे पहले रणबीर की सोशल मीडिया पर एक फोटो सामने आई थी, जिसमें उन्हें इंडियन जर्सी में पोज देते देखा गया था। इस जर्सी पर अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ लिखा था।

कब रिलीज हो रही फिल्म?

संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी ‘एनिमल’ 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है। मूवी में रणबीर के अलावा अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल का भी मुख्य रोल है। इसके अलावा शक्ति कपूर भी फिल्म का हिस्सा हैं। हाल ही में इस मूवी का तीसरा गाना ‘पापा मेरी जान’ रिलीज किया गया था।

Back to top button