69 साल में ऐसी ताकत! अपने से आधी उम्र के शख्स को टक्कर देता दिखा आदमी

लोग कहते हैं कि इंसान उम्र के साथ कमजोर हो जाता है, उसकी ताकत युवाओं जैसी नहीं होती. पर दुनिया में ऐसे बहुत लोग हैं, जो अपने आप को इतना फिट रखते हैं, कि वो अपने से कम उम्र के लोगों से भी ज्यादा ताकतवर साबित हो जाते हैं. अब इस बुजुर्ग व्यक्ति को ही देख लीजिए, जो अपने से आधी उम्र के शख्स को टक्कर देता नजर आ रहा है. दोनों के बीच ज्यादा देर तक डंडे पर लटकने का कंप्टीशन है, और इस कंप्टीशन में बुजुर्ग (69 year old man physique) आदमी जीतता दिख रहा है, हालांकि, वीडियो के अंत में क्या होता है, ये नहीं दिखाया गया है.

इंस्टाग्राम अकाउंट @br0lygainz पर हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया गया है जो एक बीच पर शूट किया गया है. इस वीडियो में दो लोगों के बीच कंप्टीशन चलता नजर आ रहा है. एक आदमी की उम्र 69 है और दूसरे की 33. आपको जब ये दो उम्र (Elderly man challenge young man video) बताई जाए, तो जाहिर है आप यही बोलेंगे कि दोनों में से सबसे ज्यादा ताकतवर 33 साल वाला नौजवान होगा. पर हकीकत तो कुछ और ही है. इस वीडियो में दोनों एक डंडे पर लटकते हैं और ज्यादा देर तक लटके रहने का चैलेंज एक दूसरे को देते हैं.

पोल से लटके अलग-अलग उम्र के लोग
कैप्शन में बताया गया है कि 69 साल वाले व्यक्ति ने 64 साल की उम्र में वर्कआउट करना शुरू किया था. 5 साल के अंदर उसका फिजीक ऐसा हो गया कि वो जवान लड़के से ज्यादा युवा लग रहा है. दोनों जैसे ही लटकते हैं, देखकर लगेगा कि बुजुर्ग व्यक्ति जल्दी हार मान लेगा, पर ऐसा नहीं होता है. वो भी बराबरी से पोल को पकड़ा नजर आ रहा है. वीडियो के अंत में नहीं दिखाया गया कि जीत किसकी हुई, पर देखकर तो यही लग रहा है कि उसने जोरदार टक्कर दी होगी.

Back to top button