दिल्ली: 100 गोलियां मारकर कारोबारी की हत्या करने वाला गिरफ्तार

सोनीपत में शराब कारोबारी की 100 से ज्यादा गोलियां मारकर हत्या करने वाले शूटर को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी मोहित उर्फ मोजी थाना बुद्ध विहार में रंगदारी के मामले में प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय पर फायरिंग करने के मामले में भी वांछित था। इसके पास से चार कारतूस व पिस्टल बरामद बरामद की गई है।

अपराध शाखा के संयुक्त पुलिस आयुक्त सतीश कुमार के अनुसार, थाना बुद्ध विहार क्षेत्र में बाइक सवार दो बदमाशों ने सेक्टर-24, रोहिणी लकी प्रॉपर्टी के कार्यालय पर 27 फरवरी को गोलियां चलाईं थीं। आरोपियों ने गैंगस्टर नरेश उर्फ सेठी के नाम से दो करोड़ रुपये की रंगदारी का प्रापर्टी डीलर योगेश शर्मा को संदेश दिया था। शाखा में तैनात इंस्पेक्टर पंकज ठाकरान की टीम में तैनात हवलदार नरेंद्र और राजेश को गैंगस्टर नरेश उर्फ सेठी और अक्षय अंतिल के शूटर की जानकारी मिली।

इंस्पेक्टर पंकज की देखरेख में एसआई अमित प्रजापति, एसआई धर्मेंद्र, हवलदार नरेंद्र व राजेश की टीम ने गंदा नाला, सेक्टर-11, रोहिणी पर घेराबंदी की। इस बीच ऑटो में आए संदिग्ध को पकड़ने की कोशिश की गई तो उसने पुलिसकर्मियों पर पिस्टल तान दी। पुलिसकर्मियों ने साहस दिखाते हुए गिझी रोड, घोलफोड़ पन्ना, दीप आर्य स्कूल के पास, खीरी सांपला, जिला रोहतक निवासी मोहित को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में मोहित ने खुलासा किया कि वह हरियाणा में डकैती, हत्या, हथियार अधिनियम के कई मामलों में शामिल रहा है। हिसार जेल में उसकी मुलाकात गैंगस्टर नरेश और राजू बसोदी से हुई। जमानत पर बाहर आने के बाद वह गिरोह में शामिल हो गया। राजू और नरेश के निर्देश पर मोहित ने साथियों के साथ मिलकर शराब कारोबारी नरेंद्र की हत्या कर दी। नरेंद्र को सौ से ज्यादा गोलियां मारीं गईं। मोहित 6 माह पूर्व ही जेल से बाहर आया था।

Back to top button