दीपिका पादुकोण ने राधिका-अनंत की प्री-वेडिंग में किया धमाकेदार डांस

बी-टाउन की टॉप एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शुमार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्द ही मां बनने वाली हैं। अभिनेत्री ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग पार्टी में शामिल होने से पहले अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया था।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) शादी के 6 साल बाद माता-पिता बनने के लिए तैयार हैं। BAFTA अवॉर्ड्स के दौरान दीपिका की प्रेग्नेंसी के कयास लगने शुरू हो गए थे। इसके तुरंत बाद अभिनेत्री और उनके पति रणवीर ने सोशल मीडिया पर घोषणा कर दी थी कि वे माता-पिता बनने जा रहे हैं।

राधिका-अनंत की प्री-वेडिंग में थिरकीं दीपिका पादुकोण
‘मॉम टू बी’ दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने पति रणवीर सिंह के साथ राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए जामनगर में हैं। पहले दिन अभिनेत्री ने रिहाना का कॉन्सर्ट एन्जॉय किया था और ब्लैक ड्रेस में कहर बरपाया था। दूसरे दिन भी दीपिका ने अपना चार्म बिखेरने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ स्टेज पर पति की फिल्म दिल धड़कने दो के गल्लां गूडियां गाने पर शानदार डांस परफॉर्मेंस किया। दीपिका ने अपने पति रणवीर के साथ डांस फ्लोर पर आग लगा दी। उन्होंने गाने का एक-एक सिग्नेचर स्टेप्स फॉलो किया और दमदार अंदाज में परफॉर्म किया। सोशल मीडिया पर होने वाले माता-पिता का वीडियो वायरल हो रहा है।

दीपिका-रणवीर का लुक
होने वाले मम्मी-पापा दीपिका और रणवीर ने राधिका और अनंत की प्री-वेडिंग पार्टी में रॉयल लुक से सभी का ध्यान खींच लिया। दीपिका ने ग्रैंड पार्टी के लिए ब्लैक बॉर्डर वाला गोल्डन एम्बेलिश्ड लहंगा पहना था, जिसे अभिनेत्री ने सिंपल गोल्डन फुल स्लीव्स चोली और दुपट्टे के साथ स्टाइल किया। हैवी चोकर और झुमकों ने उनके लुक को रॉयल बनाया।

स्मोकी आईज, न्यूड लिप्स और मिनिमल मेकअप के साथ स्लीक हेयर बन में दीपिका गजब ढहा रही थीं। बात करें रणवीर सिंह की तो वह ब्लैक आउटफिट में नजर आए। अभिनेता के जैकेट स्टाइल कुर्ता में ब्लू प्रिंट था। ब्राउन चश्मे में वह डैपर लग रहे थे।

Back to top button