बुलंदशहर में बड़ा हादसा: अनियंत्रित होकर नहर में गिरी तेज रफ्तार कार

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां पर रविवार देर रात एक कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, दो लोगों को बचा लिया गया, जबकि तीन लोग अभी भी लापता है। जिनकी तलाश की जा रही है।

बता दें कि यह घटना बुलंदशहर के जहांगीरपुर थाने की है। यहां पर एक कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर हड़कंप मच गया। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और तीन लोग अभी भी लापता है। एसडीआरएफ की टीम तीनों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

हादसे की जानकारी देते हुए एडीएम प्रशांत कुमार ने बताया कि, “शेरपुर गांव के निवासी किसी वैवाहिक समारोह के लिए जा रहे थे, लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर एक नहर में गिर गई। जानकारी मिलने पर टीम पहुंची और नहर में गिरे लोगों की तलाश शुरू की। रात में 3 लोगों का शव मिल चुका था और बाकी लोगों की तलाश जारी है। एसडीआरएफ और अन्य टीम तलाश में लगे हुए हैं। दो लोगों को बचा लिया गया है और तीन लोग अभी भी लापता है।”

नेशनल हाईवे पर रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। ट्रक ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी जिससे दंपती समेत तीन लोगों की मौत हो गई। टक्कर लगने से मां की गोद से उछलकर गिरी तीन महीने की बच्ची के दोनों पैर कुचल गए। ट्रक में फंसी बाइक में उलझकर तीनों शव करीब 500 मीटर तक घिसटते रहे। राहगीरों के शोर मचाने पर चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। हादसा रविवार दोपहर डिडौली कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर लैंडमार्क कॉलेज के सामने हुआ।

Back to top button