सिगरेट पीने से मना करने पर युवक को गाड़ी से मारी टक्कर

दिल्ली में एक शख्स ने बाइक सवार दो छात्रों को टक्कर मार दी. इस घटना से पहले पीड़ित छात्रों ने आरोपी शख्स के सिगरेट पीने पर आपत्ति जताई थी. मौके पर मौजूद लोगों ने पीड़ितों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान एक की मौत हो गई. इस मामले में केस दर्ज करके पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.Refusing to drink cigarette

जानकारी के मुताबिक, यह मामला सफदरजंग एन्क्लेव इलाके का है. बीते शनिवार गुरप्रीत (21) और मनिन्दर (22) डाक्यूमेंटरी बनाने के लिए लोकेशन देखने निकले थे. दोनों एक ढाबे पर खाना खाने के लिए रुके. वहां मौजूद आरोपी रोहित कृष्ण महंत सिगरेट पी रहा था. नशे में धुत रोहित उनके चेहरे के पास सिगरेट का धुआं छोड़ने लगा.

पीड़ितों के विरोध करने पर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई. इसके बाद पीड़ित बाइक लेकर वहां से चल दिए. कुछ दूर आगे ही गुस्साए आरोपी ने अपनी गाड़ी से पीड़ितों की बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. इसके बाद आरोपी की गाड़ी अनियंत्रित होकर पास खड़े एक ऑटो और कैब से भिड़ गई. लोगों ने दोनों छात्रों को एम्स अस्पताल में भर्ती कराया.

इसे भी पढ़े: BF के साथ मिल लड़की ने काटा भाभी की गला, कमरे में दो हिस्सों में थी बॉडी

इसके बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया. 24 घंटे में ही आरोपी को बेल मिल गई. पीड़ित गुरप्रीत ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों के बयान भी दर्ज किए हैं.पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Back to top button