यूपी के प्रतापगढ़ में रेप का विरोध करने पर 40 साल की महिला की हत्या

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एक 40 वर्षीय महिला की पिटाई से मौत हो गई. आरोप 6 लोगों पर है कि वो शनिवार रात को जबरदस्ती महिला के घर में घुसे और रेप की कोशिश की. जब महिला ने रेप का विरोध किया तो आरोपियों ने महिला की पिटाई कर दी जिससे महिला बुरी तरह घायल हो गईं और उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया.यूपी के प्रतापगढ़ में रेप का विरोध करने पर 40 साल की महिला की हत्या

पुलिस के मुताबिक, महिला घर में अकेली रहती थी. शनिवार रात को 6 लोग जबरदस्ती घर में घुस गए और रेप की कोशिश की. जब महिला ने विरोध किया तो बदमाशों ने महिला की रॉड से पिटाई की जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. इसके बाद बदमाश घायल महिला को छोड़कर चले गए. महिला की चीख पुकार सुनकर जब पड़ोसी घर के अंदर आए तो महिला खून से लथपथ फर्श पर पड़ी हुई थी.

रिपोर्ट के मुताबिक, पड़ोसियों ने पुलिस को फोन किया और फिर घायल महिला को इलाज के लिए इलाहाबाद के एसआरएन मेडिकल कॉलेज में ले जाया गया. अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ रही महिला ने आखिरकार रविवार सुबह दम तोड़ दिया. रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी आरोपियों की तलाश जारी है.

Back to top button