सलमान खान हुए भक्ति में लीन, भाईजान के बाद बनेंगे महावीर हनुमान

सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ को उनके करियर की बेस्ट फिल्मों में से एक कहें तो गलत नहीं होगा। फिल्म में सलमान खान हनुमान भक्त बने थे। वो इतने बड़े भक्त थे की गले में हमेशा हनुमान के गदा की लॉकेट पहनते थे और बंदर को देखते ही हाथ जोड़कर खड़े हो जाते थे। सलमान के इस बजरंगी किरदार को खूब पसंद किया गया। जहाँ इस फिल्म में सलमान हनुमान भक्त बने थे वहीँ अब वो एक फिल्म में खुद हनुमान बनने जा रहें हैं।

सलमान खान हुए भक्ति में लीन, भाईजान के बाद बनेंगे महावीर हनुमान

सलमान खान असल ज़िन्दगी में भी हनुमान के भक्त हैं

डायरेक्टर सुधीर मीश्रा जल्द ही बच्चों के लिए एक एनिमेटेड फिल्म लेकर आ रहें हैं जिसका नाम है ‘हनुमान दा दमदार’। फिल्म में सलमान खुद को नहीं होंगे लकिन उनकी आवाज़ ज़रोर होगी। फिल्म में भगवान हनुमान के एनिमेटेड करैक्टर को सलमान खान ने अपनी आवाज़ दी है और इसकी डबिंग भी उन्होंने कर ली है। ख़बरों के मुताबिक सलमान इस फिल्म के लिए बेहद उत्साहित हैं और हनुमान की आवाज़ को डब करते हुए उन्हें खूब मज़ा आया।
सलमान खान किसी भी फिल्म से जुड़ते हैं तो वो फिल्म धमाल तो मचाती ही है। ‘बजरंगी भाईजान’ के बाद अब जब सलमान भगवान हनुमान के किरदार को अपनी आवाज़ दे रहे हैं तो लोगों में उत्सुकता तो बनेगी ही। वैसे आपको बताना चाहते हैं की सलमान खान असल ज़िन्दगी में भी हनुमान के भक्त हैं, और उनके घर पर बजरंगबली का छोटा सा गदा भी रखा हुआ है।

Back to top button