लड़को से कम इन चीजों से ज्यादा, आजकल लड़कियां कर रही है धमाकेदार सेक्स

सेक्स टॉय का कारोबार फिलहाल हमारे देश में उतना पॉप्युलर नहीं हुआ है जितना विदेशों में। अब भी लोग चोरी-छिपे ही या फिर ऑनलाइन सेक्स टॉय्ज की खरीददारी करते हैं। लेकिन अगर अचानक आपका मन थोड़ा नॉटी हो जाए और कुछ फ्रिस्की या किंकी करने का दिल कर रहा हो तो ऑनलाइन सेक्स टॉय सर्च करने की बजाए अपने घर के चारों तरफ नजर दौड़ाएं। आपके घर और किचन में ही ऐसी कई चीजें मौजूद हैं जिन्हें आप अपने इमैजिनेशन से सेक्स टॉय की तरह यूज कर सकते हैं।

फ्रिजर में रखी आईस क्यूब का इस्तेमाल सिर्फ ड्रिंक्स में करने की बजाए पार्टनर की उत्तेजना बढ़ाने में करें। जी हां, फोरप्ले के दौरान आईस क्यूब का इस्तेमाल एक दूसरे की उत्तेजना को इस कद्र बढ़ा देगा कि दुकान से खरीद कर लाया गया सेक्स टॉय भी उसके आगे फेल हो जाएगा।

खाने के साथ सेक्स के मजे को बढ़ाने के लिए केले को सेक्स टॉय के रुप में इस्तेमाल करना काफी मजेदार हो सकता है। केले को भी महिलायें ह‍स्‍तमैथुन में प्रयोग करके काम वासना को शांत करने का पुरा आनंद लेती है। इसके लिए महिलायें अक्कसर कच्‍चे केले का प्रयोग करती है।

जानें क्यों बुरा होता है तीन सेकेंड से अधिक समय तक हाथ मिलाना, शोधकर्ताओं ने बताया…

घरों में प्रयोग में लाए जाने वाले लकड़ी के चम्मच या बेलन बेहद कोमल, चिकने और मुलायम होते हैं। इनकी बनावट अलग अलग प्रकार की होती है। लकड़ी के चम्मच के हैंडल को आप सेक्स टॉय के रुप में इस्तेमाल कर सकती हैं। आमतौर पर चम्मच का हैंडल इतना पतला होता है कि वह अंत तक योनि के अंदर पहुंच सकता है जिससे आपको सेक्स टॉय जैसी ही अनुभूति हो सकती है।

आमतौर पर ज्यादातर लोग ट्यूब के आकार के फलों एवं सब्जियों को सेक्स टॉय के रुप में इस्तेमाल करते हैं। इस आकार में पतला खीरा, मूली, गाजर, केला सहित अन्य सब्जियां होती हैं जिन्हें आप सेक्स टॉय समझ सकते हैं। हालांकि आपको यह जरूर ध्यान रखना चाहिए कि अगर आप पकने वाले किसी फल या सब्जियों का प्रयोग कर रही हों तो इन्हें कच्चा रहने पर ही सेक्स टॉय की तरह इस्तेमाल करें। 

Back to top button