खरगोन पुलिस ने अवैध हथियारों की पकड़ी बड़ी खेप…

मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में एक सप्ताह में दूसरी बार पुलिस ने अवैध हथियारों की बड़ी खेप तस्करी होने से पहले पकड़ी है। इस मामले में खरगोन पुलिस ने खंडवा के एक आदतन अपराधी को पकड़ लिया है। जब पुलिस ने आरोपी की तलाशी ली तो उसके पास से पुलिस को 42 पिस्टल मिली हैं। आपको बता दें कि इस से पहले पुलिस ने 30 अप्रैल को खंडवा के ही एक आदतन अपराधी को 37 पिस्टल के साथ पकड़ा था , बुधवार को पकड़े गए आरोपी और पूर्व में पकड़े गए आरोपी के बीच की लिंक की भी जांच की जा रही है।

बुधवार को जानकारी देते हुए खरगोन जिले के एसपी धर्मराज मीणा ने बताया कि अहिरखेड़ा पुलिस ने टेमरनी पुलिया के पास घेराबंदी कर खण्डवा निवासी मनोज उर्फ मीनू बद्रीप्रसाद शर्मा को गिरफ्तार किया है। यह हथियार उसने राजा सिकलीगर निवासी सिगनूर से खरीदे थे। हथियारों के लेनदेन के दौरान ही दबिश दी थी, हालांकि राजा मौके से भाग गया जिसे पकड़ने का पुलिस अभी प्रयास कर रही है।

खरगोन एसपी ने जानकारी देते हुए बताया है कि अवैध निर्माण के साथ ही खरीद फरोख्त पर सख्त निगरानी रखी जा रही है। पुलिस ने पिछले 15 दिनों में भारी मात्रा में अवैध हथियार पकड़े हैं, जिस से यह हथियार अपराधियों तक नही पहुंच पाए। कार्रवाई में 7 लाख 70 हजार रुपये मूल्य के पिस्टल ओर कट्टे बरामद किए है।

Back to top button